छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

डोंगरगांव : गैंगरेप पीड़िता ने की आत्मदाह की कोशिश, 24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

गैंगरेप और ब्लैकमेलिंग से परेशान पीड़िता ने आग लगाकर कर जान देने की कोशिश की है. वहीं मामला दर्ज होने से 24 घंटे के भीरत ही गैंगरेप के दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 20, 2019, 11:49 PM IST

Updated : Dec 21, 2019, 1:32 PM IST

accused of gangrape arrested in 24 hours in rajnandgaon
गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्तार

डोंगरगांव :गैंगरेप के बाद नाबालिग पीड़िता ने आग लगाकर जान देने की कोशिश की. पुलिस ने आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है. वहशी दरिंदों ने घर छोड़ने के बहाने नाबालिग को हवस का शिकार बनाया था. उसका वीडियो बनाकर लगातार शारीरिक संबंध बनाने का दबाव देकर ब्लैकमेल करते रहे. इससे परेशान होकर घटना के सात दिन के बाद पीड़िता ने आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी.

गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने पीडि़ता और परिजन के बयान पर 376डी एवं पॉक्सो एक्ट की धारा 4 व 8 में अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी दौलत अमलीडीह सहित एक अय नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कोर्ट में भेजा, जहां से न्यायिक अभिरक्षा में आरोपी दौलत को जेल भेज दिया गया. वहीं नाबालिग को बाल संप्रेषण गृह में रखा गया है.

पीड़िता की हालत नाजुक

घटना और आरोपियों के ब्लैकमेल से परेशान पीड़िता ने आग लगाकर कर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. खुशकिस्मती से पीड़िता की जान तो बच गई, लेकिन उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है.

Last Updated : Dec 21, 2019, 1:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details