छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सफाई कर्मचारी को निर्वस्त्र कर पीटने का आरोपी प्रकाश गोलछा गिरफ्तार

ब्याज पर दिए रकम की वसूली के एवज में निर्वस्त्र कर पिटाई करने के मामले में पुलिस ने फरार आरोपी प्रकाश गोलछा को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Feb 12, 2020, 8:13 AM IST

Accused of beating sweeper arrested
पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

राजनांदगांव: : ब्याज की रकम वसूलने के लिए निर्वस्त्र कर पिटाई करने के मामले में एक और आरोपी की गिरफ्तारी हुई है. आरोपी का नाम प्रकाश गोलछा बताया जा रहा है. सोमवार शाम पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया था, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. मामले में पुलिस ने राहुल वर्मा की गिरफ्तारी पहले ही कर ली थी.

सफाई कर्मचारी की पिटाई करने वाला आरोपी गिरफ्तार

संस्कारधानी में ब्याज की रकम वसूलने के नाम पर सफाई कर्मचारी शैलेंद्र निषाद को शहर के सूदखोर प्रकाश गोलछा और राहुल वर्मा के इशारे पर निर्वस्त्र कर पीटा गया था. इस मामले में लालबाग पुलिस ने तीन आरोपी पर एफआईआर दर्ज की थी.

4 आरोपी पहले हो चुके हैं गिरफ्तार

पुलिस पर भी लगातार सांठगांठ के आरोप लग रहे थे, लेकिन मामला सामने आने के बाद खुज्जी विधायक छन्नी साहू ने सीधे हस्तक्षेप किया था और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. वहीं मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस की भूमिका पर उठे थे सवाल

मामले में पुलिस की भूमिका को लेकर लगातार सवाल उठ रहे थे. लालबाग थाना प्रभारी आशीर्वाद राहटगांवकर पर इस केस को लेकर बड़े लेन-देन के आरोप भी लग रहे थे. इसमें दूसरे मुख्य आरोपी प्रकाश गोलछा के साफ तौर पर मामले से बचाकर निकालने की बात कही जा रही थी. पुलिस ने आरोपी प्रकाश गोलछा को डॉक्टरी परीक्षण के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां डॉक्टरों ने उसे अनफिट करार देते हुए अस्पताल में भर्ती कर लिया.

डॉक्टरों ने झाड़ा पल्ला

जब मीडिया ने इस मामले में सवाल पूछे तो डॉक्टरों ने पल्ला झाड़ लिया. वहीं लालबाग टीआई आशीर्वाद रहटगांवकर ने आरोपी का चेहरा ढके रखा और मीडिया को भी इस मामले में पूरी तरीके से दूर रखने की कोशिश की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details