छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राजनांदगांव: महाराष्ट्र से लौटा एक और युवक मिला कोरोना पॉजिटिव

By

Published : May 26, 2020, 9:46 AM IST

राजनांदगांव में कोरोना के नए-नए मामले सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में जिले के अंबागढ़ चौकी ब्लॉक में एक पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है. जानकारी के मुताबिक मजदूर महाराष्ट्र से लौटा था.

Corona positive in Ambagarh chouki
अंबागढ़ चौकी में कोरोना पॉजिटिव

राजनांदगांव: जिले में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. सोमवार को एक बार फिर अंबागढ़ चौकी ब्लॉक में एक पॉजिटिव मरीज मिला. मामला अंबागढ़ चौकी के आंतरगांव ग्राम पंचायत के क्वारेंटाइन सेंटर का है.

एक और कोरोना मरीज

मिली जानकारी के अनुसार युवक महाराष्ट्र से वापस लौटा था. युवक ग्राम पंचायत आंतरगांव के क्वारेंटाइन सेंटर में रुका हुआ था. जिसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था. जांच रिपोर्ट में युवक पॉजिटिव पाया गया.

स्वास्थ विभाग से मिली जानकारी के अनुसार पूर्व में पॉजिटिव पाए गए मोहला ब्लॉक के करमोता गांव के प्रवासी मजदूरों के संपर्क में आने की वजह से युवक भी संक्रमित हो गया.

पढ़ें -राजनांदगांव: पूर्व विधायक उदय मुदलियार और अल्लाह नूर को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

कोविड-19 अस्पताल किया गया शिफ्ट

युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही स्वास्थ्य विभाग ने युवक को कोविड-19 अस्पताल में शिफ्ट किया है. जहां उसका उपचार किया जा रहा है. युवक को एंबुलेंस के माध्यम से कोविड-19 अस्पताल लाया गया. सीएमएचओ मिथलेश चौधरी का कहना है कि, संक्रमण को तत्काल रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाया जा रहा है और सभी प्रवासी मजदूरों के जांच किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें -राजनांदगांव: वन विभाग के 6 कर्मचारियों के सैंपल भेजे गए AIIMS , ड्राइवर से संपर्क में थे सभी

जिले में अब 22 एक्टिव केस

बता दें राजनांदगांव जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 22 पहुंच चुकी है. इन मरीजों का उपचार में कोविड-19 हॉस्पिटल में किया जा रहा है. किसी भी मरीज के क्रिटिकल होने की जानकारी अब तक नहीं मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details