छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

राजनांदगांव में भीषण सड़क हादसे में जिंदा जले 4 लोग

राजनांदगांव के छुरिया-कल्लूबंजारी रोड में भीषण सड़क हादसा हुआ है.हादसे में 3 लोग जिंदा जल गए, वहीं एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है. हादसे में कुल 4 लोगों की मौत हुई है.

4 people died in road accident
भीषण सड़क हादसा

By

Published : Jun 16, 2020, 9:48 PM IST

Updated : Jun 16, 2020, 10:02 PM IST

राजनांदगांव: छुरिया-कल्लूबंजारी रोड में पैरीटोला मोड़ के पास मालवाहक गाड़ी और बाइट में जबरदस्त टक्कर हो गई. इस भीषण सड़क हादसे में तीन लोग मौके पर ही जिंदा जल गए. वहीं एक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया है. हादसे में मालवाहक में सवार 4 लोग भी घायल हुए हैं, जिसमें एक ने रायपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है.

सड़क हादसे में जिंदा जले 4 लोग

बताया जा रहा है, हादसे में एक ही परिवार के 2 लोगों की मौत हुई है. हदसे में मरने वाले 2 लोग डोंगरगढ़ के अंडी फकीरटोला रहने वाले थे. वहीं एक चिचोला झिंझारी का रहने वाला था. ये तीनों छुरिया से प्लास्टिक केन में पेट्रोल लेकर चारभाठा लौट रहे थे, तभी पैरीटोला मोड़ पर विचारपुर से सेंटरिंग के लिए लकड़ी लेकर छुरिया जा रही मालवाहक गाड़ी बाइक से टकरा गई.

टक्कर के बाद मालवाहक वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया. इसमें रखी लकड़ियां सड़क के अलावा दोनों बाइक सवार के ऊपर भी जा गिरी. जिसमें दबने से प्लॉस्टिक केन में रखा पेट्रोल ब्लास्ट हो गया और बाइक के सड़क पर घिसने से निकली चिंगारी से आग लग गई, जिसमें तीनों बाइक सवार जिंदा जल गए. मरने वालों में दो लोग साढू भाई थे.

पढ़ें-चलती बाइक पर गिरी आकाशीय बिजली, युवक की मौत

अस्पताल में तोड़ा दम

मालवाहक वाहन में भी छह लोग सवार थे, जिसमें भी चार लोग आग में झुलसकर घायल हुए हैं. जिन्हें छुरिया से राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद 17 वर्षीय गोंविदा को तत्काल रायपुर रेफर किया गया. गोंविदा की हालत काफी गंभीर थी. देर शाम को इलाज के दौरान गोंविदा ने रायपुर के अस्पताल में दम तोड़ दिया है. बाकी तीन घायलों का इलाज मेडिकल अस्पताल में चल रहा है.

मामले की जांच होगी

छुरिया टीआई केपी मरकाम ने बताया कि दोनों बाइक सवार साढू थे, दोनों अपने ससुराल चारभाठा में शादी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे.

Last Updated : Jun 16, 2020, 10:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details