छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर : पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, चोरी के आरोप में किया था गिरफ्तार

By

Published : Jan 19, 2020, 5:40 PM IST

पुलिस कस्टडी में एक चोरी की मौत हो गई है.

Youth died in police custody
शराब दुकान में चोरी का लगा था आरोप

रायपुर : जिले के धरसींवा थाना क्षेत्र में पुलिस कस्टडी में एक चोर की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि चोर एक शराब दुकान में चोरी करने घुसा था. इसी दौरान दुकान के स्टाफ ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को फोन किया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस चोर को गिरफ्तार कर थाने ले आई. इस दौरान शराब दुकान का स्टाफ भी वहां पहुंचा और युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

पुलिस कस्टडी में हुई युवक की मौत

दुकान के स्टाफ ने बताया कि पकड़ाने के डर से चोर छत से कूद गया था जिसके चलते उसे चोट लगी है वहीं पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि शराब दुकान के कर्मचारियों ने उसके साथ मारपीट की है. इस दौरान युवक की पत्नी भी थाने पहुंच गई और दुकान के कर्मचारियों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए शिकायत की.

मामला दर्ज करने का बाद पुलिस ने आरोपी का एमएलसी करवाया, जिसके बाद पुलिस उसे कोर्ट में पेश करने ले जा रही थी. पुलिस के मुताबिक कोर्ट ले जाने के दौरान आरोपी की तबीयत बिगड़ी जिसके बाद उसे 108 की मदद से मेकाहारा ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मामले में ASP ने बताया कि, 'मृतक नरेंद्र नायक के शव को पीएम के लिए भेज दिया है और क्योंकि आरोपी की मृत्यु पुलिस रिमांड में हुई है, जिसकी सूचना अधिकारियों को दी गई है. इसमें जिसके भी नाम सामने आएंगे उस पर जरूर कार्रवाई की जाएगी'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details