छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jan 12, 2021, 5:07 PM IST

ETV Bharat / state

युवा कांग्रेस ने थाली पीटकर किया मोदी सरकार का विरोध

किसान आंदोलन के समर्थन में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने थाली और ताली पीट कर मोदी सरकार का विरोध जताया. युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता राहुल कर ने कहा कि मोदी सरकार किसानों को कभी नक्सली बता रही है तो कभी खालिस्तानी कहती है.

Youth Congress opposes Modi government by beating the plate in raipur
युवा कांग्रेस ने थाली पीटकर किया मोदी सरकार का विरोध

रायपुर: किसान आंदोलन के समर्थन में मंगलवार को युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदेश के सभी जिलों में भाजपा कार्यालय का घेराव करने शहीद स्मारक भवन से निकले. यहां पुलिस द्वारा बैरिकेडिंग कर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को रोका गया. इसके बाद कार्यकर्ताओं द्वारा बैरिकेडिंग के पास ही ताली और थाली बजाकर मोदी सरकार के खिलाफ विरोध जताया गया.

युवा कांग्रेस ने थाली पीटकर किया मोदी सरकार का विरोध

युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता राहुल कर ने बताया कि मोदी सरकार किसानों को कभी नक्सली बता रही है तो कभी खालिस्तानी कहती है. भाजपा सांसद संतोष पांडे ने एक बैठक में यह बात कही थी कि दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसान खालिस्तानी और नक्सली हैं. इसी बयान का युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया.

छत्तीसगढ़ के किसानों को हरियाणा पुलिस ने रोका, हाईवे पर गाड़ा तंबू

मोदी सरकार किसानों पर लगा रही बेबुनियाद बयान

प्रदेश प्रवक्ता राहुल कर ने यह भी कहा कि मोदी सरकार किसानों पर बेबुनियाद आरोप लगा रही है. कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा सरकार को कुंभकर्ण की नींद से उठाने के लिए थाली और ताली पीट कर विरोध जताया जा रहा है.

कृषि कानूनों को लागू करने पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, चार सदस्यीय कमेटी का गठन

कृषि कानूनों को लागू करने पर सुप्रीम कोर्ट की रोक

उच्चतम न्यायालय ने कृषि कानूनों को लागू करने पर रोक लगा दी है. किसानों के साथ बातचीत करने के लिए एक समिति गठित की है. शीर्ष अदालत के फैसले के बाद किसान यूनियनों में से एक की ओर से पेश हुए वकील एपी सिंह ने कहा कि कोई भी बुजुर्ग, महिला या बच्चे विरोध प्रदर्शन में भाग नहीं लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details