छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में पुराने विवाद को लेकर युवक पर चाकू से हमला, 1 नाबालिग सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 12, 2022, 10:43 PM IST

Updated : Sep 13, 2022, 4:44 PM IST

रायपुर में पुराने विवाद को लेकर युवक पर चाकू से हमला कर फरार हो गए. पीड़ित वैभव सोनी की रिपोर्ट पर पुरानी बस्ती पुलिस ने 1 नाबालिग सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Raipur Police got a sit-in meeting with the accused
रायपुर पुलिस ने करवाई आरोपियों से उठक बैठक

रायपुर:पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र में गणेश झांकी वाहन सजाने के दौरान 4 आरोपियों ने वैभव सोनी पर चाकू से हमला कर दिया और फरार हो गए. यह घटना रविवार देर रात की है. पीड़ित वैभव सोनी की रिपोर्ट पर पुरानी बस्ती पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था. जिसके आधार पर पुलिस ने नबालिग सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए चारों आरोपी रायपुर पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. आरोपियों को सड़क पर उठक बैठक लगवाकर पुलिस ने कहा कि अपराध करना पाप है, पुलिस तेरा बाप है.

रायपुर पुलिस की कार्रवाई

पुराने विवाद को लेकर मारपीट और चाकूबाजी की घटना:पुरानी बस्ती थाना प्रभारी लखन पटेल ने बताया कि "रविवार की देर रात लगभग 12:30 बजे गणेश उत्सव समिति बंधवापारा के सदस्य अपने गणेश झांकी वाहन को सजा रहे थे. इस दौरान प्रार्थी वैभव सोनी के साथ उसके अन्य दोस्त लकी यादव और विशु यादव भी उनके साथ थे. मोहल्ले के बदमाश आरोपी अल्ताफ उर्फ बाबू अपने साथी सुब्रत हरपाल, बबलू उर्फ साने और एक अन्य नाबालिग के साथ आ पहुंचे. आरोपियों ने पीड़ित वैभव सोनी पर चाकू से हमला कर दिया.


यह भी पढ़ें:दंतेवाड़ा में बड़ी नक्सली साजिश नाकाम, दो आईईडी बरामद

घटना में इस्तेमाल चाकू को पुलिस ने किया बरामद:पुरानी बस्ती थाना प्रभारी लखन पटेल ने बताया कि "प्रार्थी वैभव सोनी की रिपोर्ट पर आरोपियों की पता तलाश शुरू की गई. घटनास्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ करने के साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए गए. जिसके बाद मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एक नाबालिग सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से घटना में इस्तेमाल चाकू को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है."

Last Updated : Sep 13, 2022, 4:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details