छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

'मंत्री से मिलिए'... बंगले में नहीं, कांग्रेस भवन में कार्यकर्ता और आमजनों ने की मंत्री से मुलाकात

कांग्रेस भवन (Congress Bhawan) में कार्यकर्ता और आमजन 'मंत्री से मिलिए' कार्यक्रम (Meet Program) के तहत मंत्री रविंद्र चौबे (Minister Ravindra Choubey) से मुलाकात की. पहले दिन लोगों की समस्या को लेकर मंत्री ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं.

By

Published : Oct 12, 2021, 3:24 PM IST

Updated : Oct 12, 2021, 3:58 PM IST

minister ravindra choube
मंत्री रविंद्र चौबे

रायपुर:एक बार फिर 'मंत्री से मिलिए' कार्यक्रम (Meet Program) की शुरुआत हो गई है. कार्यक्रम के पहले दिन कृषि मंत्री रविंद्र चौबे (Agriculture Minister Ravindra Choubey) कांग्रेस प्रदेश कार्यालय राजीव भवन पहुंचे. जहां कांग्रेस पदाधिकारी कार्यकर्ता सहित लोगों ने मंत्री से मुलाकात कर अपनी समस्याओं से उन्हें अवगत कराया. जिस पर मंत्री ने तत्काल समस्या के समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देशित किए. इस दौरान मंत्री को उनके विभाग से संबंधित कुछ सुझाव भी दिए गए.

'मंत्री से मिलिए' कार्यक्रम

यह भी पढ़ें:इस गांव के 200 कांग्रेसियों ने क्यों दिया सामूहिक इस्तीफा?

'मंत्री से मिलिए' कार्यक्रम की शुरुआत

आज 'मंत्री से मिलिए' कार्यक्रम के दौरान नौकरी, राशन कार्ड सहित अन्य समस्याओं को लेकर लोग मंत्री से मिलने पहुंचे थे. जिस पर मंत्री ने उनका आवेदन स्वीकार करते हुए जल्द से जल्द इन समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया.

बात दें कि इस कार्यक्रम के तहत अलग-अलग दिन अलग-2 मंत्री कांग्रेस भवन पहुंचते हैं. जहां पर कांग्रेसी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं सहित आमजन सीधे मंत्री से मुलाकात कर उनके विभाग से संबंधित समस्याओं या सुझावों की जानकारी देते हैं. इस पर मंत्री तत्काल निर्णय लेते हुए संबंधित अधिकारियों और कर्मचारियों को आवश्यक कार्रवाई करने के दिशा निर्देश जारी करते हैं. यह मंत्री से 'मिलिए कार्यक्रम' कोरोना काल के दौरान बंद रहा है. इसके बाद अब इस कार्यक्रम की शुरुआत दोबारा की गई है.

Last Updated : Oct 12, 2021, 3:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details