छत्तीसगढ़

chhattisgarh

अलवरः महिला को बंधक बनाकर भांजे के सामने किया दुष्कर्म, मुख्य आरोपी सहित 3 गिरफ्तार

By

Published : Sep 19, 2020, 4:44 PM IST

अलवर जिले के भिवाड़ी में एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. मामले में मुख्य आरोपी सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

Case of rape with married woman
अलवर में दुष्कर्म का केस

भिवाड़ी/अलवर:राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी के तिजारा थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता की ओर से गुरुवार को तिजारा थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है. बता दें, यह घटना 14 सितंबर की है.

अलवर में दुष्कर्म का केस

तिजारा पुलिस उपाधीक्षक कुशाल सिंह ने बताया कि शेखपुर थाना अंतर्गत एक गांव की निवासी 45 वर्षीय विवाहिता 14 सितंबर को दिन में अपने भांजे के साथ बाइक पर सवार होकर हरियाणा में अपने रिश्तेदार के पास से घर लौट रही थी. रास्ते में वापस लौटते समय तिजारा थाना अंतर्गत एक गांव की पहाड़ियों के पास 5-6 युवकों ने पीड़िता को रोककर उसके भांजे के साथ मारपीट की और उसे बंधक बना दिया.

पढ़ें-जोधपुर सेंट्रल जेल में कैदी के साथ कुकर्म का मामला, भंवरी देवी हत्या मामले में बंद कैदी पर आरोप

इस दौरान एक युवक ने विवाहिता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद अन्य युवकों ने दबाव बनाने एवं बचाव के लिए पीड़िता के भांजे को पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करवाया, साथ ही उसकी अश्लील वीडियो बना ली. इसके बाद हरियाणा में वीडियो वायरल कर दी. इसके बाद पीड़िता ने घर पहुंचकर अपने पति को आपबीती बताई. इसके बाद तिजारा थाने में 6 आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई.

डीएसपी कुशाल सिंह ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करवाकर आरोपियों को पकड़ने के लिए शेखपुर थानाधिकारी रामकिशोर और तिजारा थाना अधिकारी जितेंद्र नावरिया मय पुलिस टीम ने आरोपियों की धरपकड़ शुरू की. मामले में पुलिस ने वीडियो बनाने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, दुष्कर्म के मुख्य आरोपी सहित 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा. मामले में अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details