छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर के खमतराई में महिला से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 13, 2021, 8:15 PM IST

रायपुर के खमतराई में महिला से गैंगरेप की घटना सामने आई है. पुलिस ने इस केस में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

तीन आरोपी गिरफ्तार
तीन आरोपी गिरफ्तार

रायपुर:राजधानी में महिला सुरक्षा को लेकर भी कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. आए दिन दुष्कर्म जैसी वारदात राजधानी में देखने को मिल रही है. आरोपी बेखौफ होकर दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला खमतराई थाना अंतर्गत देखने को मिला जहां पर एक विवाहिता से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. महिला को धोखे से मालवाहक वाहन में ड्राइवर ने बुलाया फिर जबरदस्ती बैठा कर उसे बंजारी मंदिर के पीछे स्थित खाली मैदान में ले गया. यहां 3 लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. फिर सभी वहां से फरार हो गए.

पीड़िता को धोखे से पिकअप वाहन में बिठाया

इस घटना के बाद पीड़िता ने खमतराई पुलिस स्टेशन में गैंगरेप का केस दर्ज कराया. पुलिस ने उसके बाद आरोपियों की तलाश की. इस केस में तीनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी रायपुर के रहने वाले हैं. खमतराई पुलिस के मुताबिक 19 वर्षीय विवाहिता अपने पति और अन्य लोगों के साथ बंजारी मंदिर परिसर में ठहरी हुई थी. बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात पीड़ित महिला के पति के पास एक व्यक्ति पहुंचा. उसने उसे कहा कि रिश्तेदार बुला रहे हैं. ऐसा कहकर वह उसे अपने साथ ले गया. जबकि दूसरा शख्स उसकी पत्नी को आकर बोला कि उसके पति उसे बुला रहे हैं. महिला उसके झांसे में आ गई. फिर वह उसे लेकर चला गया. जिसके बाद दरिंदों ने उसे एक पिकअप वाहन के अंदर बिठा लिया

तीन युवकों ने किया गैंगरेप

पिकअप वाहन में पीड़ित महिला को जबरदस्ती बैठाने के बाद 3 युवक उसे बंजारी मंदिर के पीछे खाली मैदान में ले गए. इसके बाद दोनों ने महिला को डरा धमका कर बारी बारी से दुष्कर्म किया और वहां से भाग निकले जिसके बाद किसी तरह पीड़ित अपने परिजनों के पास पहुंची और इसकी शिकायत खमतराई थाने में दर्ज कराई. जिसके बाद खमतराई पुलिस ने इस मामले में दो संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की. इस तरह छानबीन करने के बाद पुलिस तीनों आरोपियों तक पहुंची. जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी रायपुर के खमतराई थाना के रावाभाठा इलाके के रहने वाले हैं. गिरफ्तार आरोपियों में राजेश कुमार साहू, मुकेश साहू और संतोष कुमार बेलदार हैं. जिन्होंने सामूहिक रूप से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details