छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: 1 से 3 नवंबर तक यूनियन क्लब में विंटर टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन

By

Published : Nov 1, 2020, 1:48 PM IST

Updated : Nov 1, 2020, 2:02 PM IST

कोविड-19 के लंबे दौर के बाद राजधानी रायपुर के यूनियन क्लब में लेट हरमिंदर सिंह होरा स्मृति विंटर टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन 1 नवंबर से 3 नवंबर तक किया जा रहा है. इस विंटर टेनिस टूर्नामेंट के आयोजन में डबल्स के मुकाबले खेले जाएंगे.

Winter tennis tournament union club from 1 to 3 November
विंटर टेनिस टूर्नामेंट

रायपुर:कोविड-19 के लंबे दौर के बाद परिस्थिति दोबारा पटरी पर लौटने लगी है और लगभग 8 महीने बाद टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है. रायपुर के यूनियन क्लब में लेट हरमिंदर सिंह होरा स्मृति विंटर टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन 1 नवंबर से 3 नवंबर तक किया जा रहा है. विंटर टेनिस टूर्नामेंट 2020 का आयोजन यूनियन क्लब में किया जा रहा है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के छत्तीसगढ़ प्रदेश टेनिस संघ के अध्यक्ष का पद ग्रहण करने के बाद यह पहली प्रतियोगिता है. इसमें प्रदेश टेनिस संघ अपनी गतिविधि का पूर्ण शुरू कर रहा है. इस प्रतियोगिता में डबल्स के मुकाबले खेले जाएंगे. इसमें प्रदेश भर से लगभग 50 से ज्यादा खिलाड़ियों ने भाग लिया है.

विंटर टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन

छत्तीसगढ़ प्रदेश टेनिस संघ ने लेट हरमिंदर सिंह होरा स्मृति विंटर टेनिस टूर्नामेंट 2020 का आयोजन 1 नवंबर से 3 नवंबर तक यूनियन क्लब रायपुर में किया जा रहा है. आयोजन पर यूनियन क्लब के दोनों टेनिस कोट जिनका निर्माण दोबारा किया गया है, उसका उद्घाटन भी किया जाएगा. विंटर टेनिस टूर्नामेंट आयोजन पर मुख्य अतिथि के तौर पर महापौर एजाज ढेबर उत्तर विधायक कुलदीप जुनेजा उपस्थित रहे.

पढ़ें- बिलासपुर: स्वास्थ्य विभाग की बड़ी कामयाबी, अगस्त से अबतक रिकॉर्ड 30 हजार कोरोना टेस्ट


खिलाड़ी यूनियन क्लब

रायपुर उत्तर विधायक कुलदीप जुनेजा ने बताया कि लंबे दौर के बाद राजधानी रायपुर के यूनियन क्लब में लेट हरमिंदर सिंह होरा समिति विंटर टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है. यह आयोजन 1 नवंबर से 3 नवंबर तक यूनियन क्लब में किया जाएगा. साथ ही यूनियन क्लब में दो कोर्ट का उद्घाटन भी किया गया है. इसमें एक बैडमिंट कोर्ट और एक टेनिस कोर्ट है. आज पूरे प्रदेश में यूनियन क्लब को खेल के नाम से जाना जाता है. बहुत सारे खिलाड़ी यूनियन क्लब से खेल कर पूरे देश में अपना नाम कर रहे हैं.

Last Updated : Nov 1, 2020, 2:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details