छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Chhattisgarh Job Alert: आवासीय विद्यालयों में भर्ती के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू

By

Published : May 31, 2022, 1:46 PM IST

कांकेर जिले में एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों में भर्ती के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू रखा गया है. यदि आप सेना में जाना चाहते हैं तो मुंगेली में सेना और अन्य बलों में भर्ती के लिए 1 जून को फिजिकल टेस्ट होगा.

Chhattisgarh Job Alert
Chhattisgarh Job Alert

रायपुर: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में संचालित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय कांकेर, नरहरपुर, भानुप्रतापपुर, दुर्गूकोंदल और अंतागढ़ में शिक्षण सत्र 2022-23 के लिए विभिन्न पदों हेतु वाक-इन-इंटरव्यू साक्षात्कार के माध्यम से भर्ती किया जायेगा. शासकीय नरहरदेव उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कांकेर में 7 से 9 जून को सभी पदों के लिए पंजीयन का समय सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे और साक्षात्कार का समय दोपहर 11 बजे से शाम 4 बजे तक लिया जायेगा.

यह भी पढ़ें:छत्तीसगढ़ में निकली 299 पदों पर भर्ती

स्नातक शिक्षक हिन्दी, अंग्रेजी, गणित 7 जून को, स्नातक शिक्षक विज्ञान, सामाजिक विज्ञान और संस्कृत के लिए 8 जून को और संगीत शिक्षक, स्टाफ नर्स और कम्प्यूटर अनुदेशक की भर्ती के लिए 09 जून को साक्षात्कार होगा. शैक्षणिक योग्यता नियम एवं शर्ते आवेदन के प्रारूप की विस्तृत जानकारी के लिए आदिवासी विकास कार्यालय के सूचना पटल और जिले की वेबसाइट www.kanker.gov.in देख सकते हैं.

सेना एवं अन्य बलों में भर्ती हेतु भौतिक परीक्षण 1 जून को:मुंगेली में सेना और अन्य बलों में भर्ती से पहले शारीरिक दक्षता और लिखित परीक्षा प्रशिक्षण के लिए 31 मई 2022 तक आवेदन मंगाए गए हैं. प्रशिक्षण के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का 1 जून 2022 को सुबह 04.30 बजे डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम, नवागढ़ रोड़ मुंगेली में फिजिकल टेस्ट होगा. फिजिकल टेस्ट में सिलेक्ट होने के बाद शारीरिक दक्षता और लिखित परीक्षा प्रशिक्षण में शामिल किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details