छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 5, 2019, 10:06 AM IST

Updated : Jun 5, 2019, 12:02 PM IST

ETV Bharat / state

कन्या विवाह योजना पर रोक, गरीबों के साथ छलावा: बीजेपी

बीजेपी प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि गरीब श्रमिकों की बेटियों के हाथ पीले करने में मदद करने से हाथ पीछे खींचना कौन इस सरकार का कौन सा राजधर्म है.

कन्या विवाह योजना

रायपुर: रमन सरकार में शुरू हुए असंगठित कर्मकार विवाह योजना को भूपेश सरकार ने बंद कर दिया है. जिसके बाद प्रदेश में सियासत गरमा गई है. बीजेपी ने सरकार के फैसले को निशाने पर ले रखा है.

कन्या विवाह योजना पर रोक, गरीबों के साथ छलावा: बीजेपी
बीजेपी प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि, 'गरीब श्रमिकों की बेटियों के हाथ पीले करने में मदद करने से हाथ पीछे खींचना इस सरकार का कौन सा राजधर्म है.'

संजय श्रीवास्तव ने बेटियों को समाज का गौरव बताते हुए कहा कि राज्य सरकार बेटियों की खुशियों पर नजर क्यों लगा रही है पता नहीं. संजय श्रवास्तव ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, राज्य सरकार सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें करती है और बेटियों की शादी में बाधा खड़ी कर दी है.

संजय श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस केवल वोट बटोरने के लिए ही गरीबों के साथ होती है. उन्होंने कहा कि सरकार को यह विचार करना चाहिए कि सरकार का काम कमजोर तबके के लोगों को सामाजिक न्याय दिलाना है, लेकिन इस सरकार ने तो सामाजिक सरोकारों से पूरी तरह मुंह मोड़ लिया है.

Last Updated : Jun 5, 2019, 12:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details