छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

छत्तीसगढ़ में बीजेपी की जीत का कारण लोगों में कांग्रेस के लिए बढ़ा असंतोष: उसेंडी

रुझानों पर ETV भारत से बातचीत करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है.

By

Published : May 23, 2019, 5:00 PM IST

Updated : May 23, 2019, 5:09 PM IST

विक्रम उसेंड़ी

रायपुर: लोकसभा चुनाव की मतगणना जारी है. रुझानों में बीजेपी 9-10 सीटों पर आगे चल रही है, जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है. रुझानों पर ETV भारत से बातचीत करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है.

ETV भारत से बातचीत करते विक्रम उसेंडी

पूरे देश में दिख रहा मोदी फैक्टर
उसेंडी ने कहा कि मोदी के जनकल्याणकारी कार्यों की वजह से ही पूरे देश में मोदी फैक्टर दिख रहा है. उनका कहना है कि ये मोदी की मेहनत का ही नतीजा है कि उन्हें आज जनता ने दोबारा से अपने प्रधानमंत्री के रूप में चुना है. उन्होंने कहा कि जनता ने नरेंद्र मोदी के 5 साल के काम को देखते हुए उन्हें वोट दिया है. उसेंडी ने मोदी को प्रधानमंत्री चुनने के लिए जनता का आभार व्यक्त किया है.

जनता में था असंतोष
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने विधानसभा के दौरान कई सारे वादे किए थे लेकिन काम नहीं किया. आज भी कई किसान ऐसे हैं जिनका कर्ज माफ नहीं किया गया है. वहीं शराबबंदी, बिजली बिल हाफ करने के मामले में भी कांग्रेस सरकार पीछे चल रही है. जिससे लोगों में असंतोष था.

Last Updated : May 23, 2019, 5:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details