छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में सामाजिक संस्था के वॉलंटियर्स से मारपीट का वीडियो वायरल

By

Published : May 1, 2021, 10:54 PM IST

चरामेती फाउंडेशन के वॉलंटियर्स से आजाद चौक थाना इलाके में सताक्षी मंदिर के पास कुछ युवकों ने मारपीट की है. इसका वीडियो वायरल हुआ है. भाजपा नेता गौरी शंकर श्रीवास के दखल के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

video-viral-of-youths-beat-up-volunteers-of-social-organization
सामाजिक संस्था के वॉलंटियर्स से मारपीट का आरोप

रायपुर:राजधानी में स्कूटर टकराने की मामूली सी बात पर शहर के एक युवक ने सामाजिक संस्था के लोगों से बुरी तरह मारपीट किया है. उसका साथ देने मोहल्ले के कुछ और युवक भी वहां पहुंचे. जिसके बाद जमकर लात-घूंसे चले. आजाद चौक थाना इलाके में सताक्षी मंदिर के पास शुक्रवार दोपहर घटना हुई है. मामले में आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज की गई. पुलिस पर मारपीट करने वालों की ओर से राजनीतिक दबाव होने के कारण आरोपियों को छोड़ने का आरोप लग रहा है.

सामाजिक संस्था के वॉलंटियर्स से मारपीट का आरोप

घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस पर फिर कार्रवाई करने का दबाव बना. भाजपा प्रवक्ता ने भी मामले का संज्ञान लिया. और पीड़ित पक्ष की ओर से बकायदा थाने पहुंचकर पुलिस से मुलाकात की है. 24 घंटे बाद शनिवार दोपहर आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिन युवकों को बदमाशों ने पीटा, वो कोरोना संक्रमित लोगों के पास भोजन पहुंचाने का सामाजिक काम कर रहे थे.

2 बड़ी दुकानों के मालिक ने 15 लोगों का पेट पालने के लिए कार को फलों का 'ठेला' बना दिया

चरामेती फाउंडेशन के वॉलंटियर्स से मारपीट

रायपुर में जिन युवकों से मारपीट की गई वो चरामेती फाउंडेशन के वॉलंटियर्स हैं. संस्था के प्रशांत महतो ने बताया कि राजकुमार कॉलेज रायपुर के सामने पेट्रोल पंप में जब हमारे कार्यकर्ता खाना बांटने के काम के समय पेट्रोल लेने गए थे. तब आवेज बेग अपने दोस्त के साथ बाइक से कट मरते हुए सामने गाड़ी खड़ी करके कार्यकर्ताओं से उलझ गया. उसके बाद मारपीट हुई.

बीजेपी नेता के दखल के बाद हुई कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपियों को शुक्रवार को ही पकड़ लिया था. लेकिन कुछ देर बाद उन्हें छोड़ भी दिया था. इसके बाद शनिवार सुबह घटना का वीडियो वायरल हुआ. भाजपा नेता गौरी शंकर श्रीवास ने थाने पहुंचकर अफसरों से मामले में कार्रवाई की मांग की. जिसके बाद आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया गया है.

टीकाकरण का थर्ड फेज: छत्तीसगढ़ में 18+ वालों को वैक्सीनेशन की शुरुआत

भाजपा नेता गौरी शंकर श्रीवास ने कहा कि सताक्षी मंदिर एरिया के बदमाश आवेज बेग ने बिना वजह बेरहमी से मारपीट की है. मामले की जानकारी CSP अंकिता शर्मा को भी दी गई थी. FIR कर जमानती धारा लगाकर थाने से इन गुंडों को छोड़ दिया गया था. आखिर किसके दबाव में आकर पुलिस ने ऐसा किया, ऐसे लोगों के पीछे कौन से राजनीतिक लोग हैं. इन्हें राजनीतिक संरक्षण क्यों दिया गया. इसे लेकर भाजपा नेता ने सवाल खड़े किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details