छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

आरंग में दो बाइक की आपस में टक्कर, 2 की मौत, 3 घायल

कुसमुंद गांव में दो तेज रफ्तार बाइक की आमने-सामने टक्कर में दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में बाइक पर बैठे तीन लोग घायल भी हो गए. घायलों को इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Jul 21, 2020, 4:13 PM IST

Updated : Jul 21, 2020, 4:58 PM IST

Two people died in road accident
आरंग में सड़क हादसा

रायपुर:आरंग थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां दो बाइक की आपस में टक्कर में दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है. हादसे में 3 और लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

आरंग में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत

कुसमुंद गांव में दो तेज रफ्तार बाइक की आमने-सामने टक्कर में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में बाइक पर बैठे तीन लोग घायल भी हो गए हैं. आरंग थाना प्रभारी लेखधर दीवान ने बताया कि सोमवार की दोपहर तुलसी गांव का रहने वाला यादराम साहू बाइक से गांव के दो युवक गजेंद्र और बाली के साथ समोदा गांव जा रहा था. वहीं कुसमुंद का रहने वाला दिलहरण कोसले बाइक पर अपने मित्र देवकुमार के साथ समोदा से कोरासी गांव जा रहा था. तभी कुसमुंद नाला के पास सड़क पर दोनों तेज रफ्तार बाइक की आमने-सामने से जबरदस्त टक्कर हो गई.

कटघोरा-अंबिकापुर हाईवे पर ढाई साल में 104 लोगों की मौत, पुलिस तलाश रही विकल्प

रायपुर किया गया रेफर

हादसे में दोनों बाइक चालकों यादराम और दिलहरण को गंभीर चोंटे आई. जिससे उन दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दोनों बाइक पर बैठे तीन युवक भी घायल हुए हैं. घटना की सूचना के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. जहां से घायलों को 108 संजीवनी एक्सप्रेस से आरंग के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जिन्हें प्राथमिक इलाज के बाद रायपुर रेफर कर दिया गया. आरंग पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

कटघोरा-अंबिकापुर हाईवे बना एक्सीडेंट स्पॉट

प्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. कुछ जिलों की बात की जाए तो कोरबा के कटघोरा-अंबिकापुर हाईवे पर पिछले ढाई साल में करीब 104 लोगों की मौत हो चुकी है. पिछले 6 महीने में इस सड़क पर हुए हादसों में 25 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इन हादसों को रोकने के लिए पुलिस ने कटघोरा-अंबिकापुर में हाईवे पर 20 ब्लैक स्पॉट चिन्हित किए हैं. 20 चिन्हित स्पॉट्स पर जिग-जैक ब्रेकर भी लगाए जा रहे हैं. जिससे कुछ हद तक सड़क हादसों में कमी लाई जा सके.

Last Updated : Jul 21, 2020, 4:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details