छत्तीसगढ़

chhattisgarh

VIDEO: दो महिला चोरों ने ज्वेलरी शॉप से उड़ाए सोने के गहने, CCTV में चोरी की घटना कैद

By

Published : Mar 11, 2021, 5:11 PM IST

रायपुर में एक बार फिर महिला चोरों ने ज्वेलर्स दुकान में खरीदी के बहाने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. कबीर नगर थाना क्षेत्र के हीरापुर स्थित महालक्ष्मी जवेलर्स से 2 महिलाओं ने चोरी की है. ज्वेलरी देखने के दौरान दोनों महिलाओं ने सोने का नोज, पिन समेत टॉप्स चोरी कर ले गए. पुलिस सीसीटीवी के मदद से महिला चोरों की पतासाजी में जुट गई है.

Two female thieves blew gold ornaments from a jewelery shop
दो महिला चोरों ने ज्वेलरी दुकान से उड़ाए सोने के गहने

रायपुरःराजधानी रायपुर में एक बार फिर महिला चोरों ने ज्वेलर्स दुकान में खरीदी के बहाने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. कबीर नगर थाना क्षेत्र के हीरापुर स्थित महालक्ष्मी जवेलर्स दुकान की घटना बताई जा रही है. जहां 2 महिला जेवर खरीदी करने पहुंची. इस दौरान बातों-बातों में दोनों शातिर महिलाओं ने ज्वेलरी शॉप से गोल्ड चोरी कर लिए. महिलाओं ने 2 पत्ता सोने का नोज, पिन समेत टॉप्स चोरी कर ले गए.

दो महिला चोरों ने ज्वेलरी दुकान से उड़ाए सोने के गहने

दो महिला चोरों ने पार किए गहने

कबीर नगर थाना प्रभारी लक्ष्मीप्रसाद जायसवाल ने बताया कि चोरी किए गए सोने का वजन 16 ग्राम है. जिसका कीमत करीब 75 हजार रुपए बताई जा रही है. चोरी में दो महिला शामिल हैं. जवेलरी दुकान संचालक मनोज सोनी ने चोरी होने का केस दर्ज कराया है. पीड़ित ने घटना का CCTV फुटेज भी थाने में प्रस्तुत किया है. थाना प्रभारी ने बताया कि अज्ञात महिलाओं के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी पतासाजी की जा रही है.

बिलासपुरः माला गूंथने के नाम पर ठगी करने वाली दो महिलाएं गिरफ्तार

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

कुछ दिन पहले भी शहर में इस तरह की घटना देखी गई थी. ज्वेलरी देखने के बहाने तीन अंतरराज्यीय महिला चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था. महिला चोरों ने ज्वेलरी दुकान से करीब 5 लाख रुपए के ज्वेलरी चोरी कर ली थी. जिसकी जांच करते हुए पुलिस ने अंतर्राज्यीय महिला गिरोह के 2 सदस्य प्राची तिवारी और पुष्पा देवी को रायपुर पुलिस ने उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार की गई महिलाओं ने थाना कोतवाली क्षेत्रांतर्गत सदर बाजार स्थित महावीर अशोक ज्वेलर्स से चोरी की थी. इस घटना की मुख्य आरोपी पूनम यादव अब भी फरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details