छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

raipur : माना क्षेत्र के तालाब में दो बच्चे डूबे, मौत

माना बस्ती क्षेत्र के तालाब में दो बच्चों की डूबने से मौत हुई है. दोनों बच्चे, अपने दोस्तों के साथ नहा रहे थे. डूबे हुए बच्चों में से एक का शव बरामद कर लिया गया है.

By

Published : Mar 25, 2023, 6:46 PM IST

Accident in Raipur pond
रायपुर में दो बच्चों की डूबने से मौत

रायपुर: माना बस्ती क्षेत्र के तालाब में बड़ा हादसा हो गया.जिसमें दो बच्चे डूब गए. बताया जा रहा है कि बच्चे थर्माेकोल के सहारे गहरे तालाब में नहा रहे थे. तभी ये हादसा हो गया. घटना की सूचना के बाद NDRF टीम मौके पर पहुंची और बच्चों की तलाश में जुटी.जिसमें से एक बच्चे का शव बरामद हुआ है. वहीं दूसरे की तलाश जारी है. बच्चों की मौत की खबर से इलाके में शोक की लहर है.

थर्मोकोल के सहारे तैर रहे थे बच्चे :माना के तालाब में कुछ बच्चे थर्माेकोल के सहारे तालाब में नहा रहे थे. इसी बीच चार बच्चों में से दो बच्चे तालाब में डूबने लगे. दूसरे बच्चों ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन, दोनों बच्चे डूब गए.इसके बाद बच्चों ने इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर एनडीआरएफ की टीम पहुंची .इसके बाद बच्चों की तलाश शुरु की. एक बच्चे का शव बरामद हुआ है.

एक दिन पहले भी दो बच्चों की डूबने से मौत : आपको बता दें कि एक दिन पहले ही दो बच्चे मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के एक तालाब में डूबे थे. मध्यान्ह भोजन खाने के बाद यह बच्चे तालाब की ओर खेल रहे थे. तभी दोनों तालाब में नहाने गए और डूब गए. कड़ी मशक्कत के बाद एनडीआरएफ की टीम ने दोनों की डेड बॉडी तालाब से निकाली थी.

ये भी पढ़ें-शराबी टीआई की गुंडागर्दी आदिवासी युवती को पीटा

क्या कहते हैं अफसर : ग्रामीण एएसपी नीरज चंद्राकर ने बताया कि ''मानव बस्ती से लगा हुआ एक तालाब है. वहां थर्मोकोल की सीट के सहारे तैरते वक्त दो बच्चे तालाब में डूब गए. एक बच्चे की डेड बॉडी निकाल ली गई है. एक बच्चे की तलाश जारी है.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details