छत्तीसगढ़

chhattisgarh

टीवी अभिनेता नकुल मेहता पहुंचे रायपुर, छत्तीसगढ़िया खाने की तारीफ की

By

Published : Mar 28, 2023, 5:19 PM IST

हरि कृष्णा ग्रुप के किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी की फ्रेंचाइजी रायपुर में खुली है. यह फ्रेंचाइजी सलूजा ब्रदर्स और पंजाब ज्वेलर्स ने ली है. जिसके ग्रैंड ओपनिंग में टेलीविजन अभिनेता नकुल मेहता और मॉडल तमन्ना शर्मा मंगलवार को राजधानी रायपुर पहुंचे हैं. ओपनिंग सेरेमनी के दौरान दोनों मेहमान मीडिया से भी मुखातिब हुए. TV actor Nakul Mehta reached Raipur

TV actor Nakul Mehta reached Raipur
अभिनेता नकुल मेहता

ज्वेलरी शोरूम के ओपनिंग सेरेमनी में शामिल हुए नकुल

रायपुर: किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी के ग्रैंड ओपनिंग में शामिल होने आए टेलीविजन अभिनेता नकुल मेहता और मॉडल तमन्ना शर्मा, मीडिया से मुखातिब हुए. अभिनेता नकुल मेहता ने कहा कि "मैं दूसरी बार छत्तीसगढ़ पहुंचा हूं, इससे 5 साल पहले भी मैं रायपुर आ चुका हूं. पहले यह सिटी थोड़ी अलग थी, 5 सालों में इस सिटी ने काफी ज्यादा विकास किया है. बहुत सारे बदलाव अब रायपुर में देखने को मिल रहे हैं."

छत्तीसगढ़ में चीला का लिया स्वाद: खान पान को लेकर पूछे गए सवाल पर अभिनेता नकुल मेहता ने कहा कि "मुझे खाने का बहुत शौक है. मैं पंजाबी खाने का फैन हूं. मैं मारवाड़ी परिवार से बिलॉन्ग करता हूं, लेकिन मुझे पंजाबी खाना बहुत पसंद है. मैं सबसे पहले कहीं भी जाता हूं, तो वहां का लोकल खाना जरूर ट्राई करता हूं. मैंने सुना है कि छत्तीसगढ़ में चीला बहुत फेमस है और मैंने सुबह उसे खाया भी, जो कि बहुत टेस्टी था." . इस दौरान नकुल मेहता ने छत्तीसगढ़िया खाने की तारीफ की.

यह भी पढ़ें:IPL 2023: आईपीएल को लेकर सट्टाबाजार गर्म, पुलिस ने सर्विलांस टीम को किया अलर्ट


अपने विवादित ट्विट्स को लेकर बोले नकुल: अक्सर अपने विवादित ट्विट्स को लेकर ट्रोल होने पर अभिनेता नकुल मेहता ने जवाब दिया कि "कुछ लोगों को मेरी बातें अच्छी लगती है, तो कुछ लोगों को बुरी लगती है. जैसे खाने में आप एक ही तरह का खाना खाकर बोर हो जाते हैं, तो जब तक खाने में मिर्ची और नमक का स्वाद ना हो, खाने का मजा नहीं आता."

ABOUT THE AUTHOR

...view details