छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Apr 18, 2020, 2:48 PM IST

ETV Bharat / state

SAARC देशों ने मांगा सहयोग, मंत्री सिंहदेव ने ट्वीट कर की डॉक्टरों की सराहना

सार्क देशों ने एम्स के डॉक्टरों से कोरोना वायरस के संबंध में सहयोग मांगा है. शुक्रवार को वेबीनार के जरिए सार्क देशों के डॉक्टर और एम्स के डॉक्टरों ने एक-दूसरे से चर्चा की.

tweet of TS Singhdev
मंत्री सिंहदेव ने किया ट्वीट

रायपुर:सार्क देशों ने एम्स के डॉक्टरों से सहयोग मांगा है. इसे लेकर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्वीट किया है. सिंहदेव ने ट्वीट कर एम्स के डॉक्टरों की जमकर सराहना की है, साथ ही उन्होंने इसे छत्तीसगढ़ और देश के लिए गर्व का क्षण बताया है.

मंत्री सिंहदेव ने किया ट्वीट

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्वीट किया है कि 'यह हमारे लिए गर्व का क्षण है. हमारे रायपुर एम्स के डॉक्टर्स और स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के प्रयासों के कारण हम न केवल यहां लोगों की सेवा करने में सक्षम हो रहे हैं, बल्कि अपनी चिकित्सा सुविधाओं के साथ अन्य देशों को भी प्रेरित कर रहे हैं. अब SAARC राष्ट्रों ने Covid19 से लड़ने में हमारी सहायता ली है!'

कोरोना पर की गई चर्चा

बता दें कि दक्षिण एशियाई क्षेत्रीय सहयोग संगठन (सार्क) के विभिन्न देशों के साथ सहयोग बढ़ाने और उनके साथ खुद का अनुभव बांटने के उद्देश्य से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) रायपुर ने शुक्रवार को वेबीनार के माध्यम से सार्क देशों के 147 डॉक्टरों से बातचीत की. इस अवसर पर AIIMS के डॉक्टरों की ओर से उन्हें कोविड-19 के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए इस चुनौती का मुकाबला करने के लिए तकनीकी और चिकित्सकीय जानकारियां प्रदान की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details