छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बीजापुर में शहीद हुए जवान मुन्ना यादव का पार्थिव शरीर पहुंचा साहिबगंज

By

Published : May 12, 2020, 5:54 PM IST

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सली हमले में शहीद मुन्ना यादव का पार्थिव शरीर मंगलवार को पैतृक गांव लाया गया. इस दौरान सभी लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की.

tribute paid to martayr jawan
गार्ड ऑफ ऑनर से सम्मानित किया गया

साहिबगंज: छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में शहीद मुन्ना यादव का पार्थिव शरीर मंगलवार को पैतृक गांव लाया गया. इस दौरान सभी लोगों ने उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित की. शहीद जवान को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. वहीं राजमहल विधायक अनंत ओझा ने भी शहीद को श्रद्धांजलि दी.

विधायक अनंत ओझा ने कहा कि वीर जवानों का हौसला काफी बुलंद है. किसी भी हालत में उनका सिर नहीं झुक सकता. उन्होंने कहा कि शहीद जवान के परिजनों पर दुख का पहाड़ टूटा है, हम सभी परिवार के साथ हैं. सीएम प्रतिनिधि पंकज मिश्रा ने कहा कि जवान मुन्ना यादव की शहादत को भुलाया नहीं जा सकता. उनके शहादत को हमेशा याद रखेंगे. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार से भी अपील करेंगे कि शहीद के परिवार को हरसंभव मदद मिल सके.

बीजापुर में शहीद हुए जवान को दी गई श्रद्धांजलि

ये भी पढे़ं:CRPF जवान नक्सली हमले में शहीद, झारखंड में परिवार का हाल बेहाल

इस दौरान SP ने कहा कि हमारे सभी वीर जवान अपनी मातृभूमि के लिए हमेशा जान न्योछावर करने के लिए तैयार रहते हैं.

बता दें कि छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में सीआरपीएफ जवान और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में सीआरपीएफ जवान मुन्ना यादव शहीद हुए थे. सीआरपीएफ और डीआरजी के जवान सर्चिंग पर निकले थे, तभी जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में सीआरपीएफ की 170वीं बटालियन के जवान मुन्ना यादव शहीद हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details