छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

एक्शन मोड में ट्रैफिक पुलिस, 75 ऑटो ड्राइवरों पर कार्रवाई

राजधानी रायपुर शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए ट्रैफिक पुलिस हरकत में है. शहर में बिना परमिट के ऑटो चला रहे 75 ड्राइवरों पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

By

Published : Dec 23, 2019, 1:13 PM IST

Updated : Dec 23, 2019, 3:30 PM IST

ऑटो ड्राइवरों पर कार्रवाई
ऑटो ड्राइवरों पर कार्रवाई

रायपुर: राजधानी रायपुर शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए टैफिक पुलिस लगातार एक्शन में है. ट्रैफिक पुलिस ने शहर में सघन चेकिंग अभियान चलाकर बिना परमिट के ऑटो चला रहे 75 वाहनों पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की है. इस अभियान में यातायात पुलिस के 3 डीएसपी और 10 टीआई शामिल हैं. पुलिस का यह अभियान आगे भी जारी रहेगा.

एक्शन मोड में ट्रैफिक पुलिस

इस मामले में डीजीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि शास्त्री चौक सहित अन्य चौक-चौराहों पर ऑटो ड्राइवर मनमाने तरीके से ऑटो रिक्शा खड़े कर देते हैं. इससे शहर में जाम की स्थिति बन जाती है, जिसे देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने ऑटो चालकों पर सख्ती बरतना शुरू कर दिया है.

यातायात पुलिस की कार्रवाई
इस कार्रवाई में टैफिक पुलिस के 3 डीएसपी कामता प्रसाद दीवान, सतीश कुमार ठाकुर, एसएस विंध्यराज सहित यातायात पुलिस के 10 थाना प्रभारी ने चौक-चौराहों पर प्वाइंट लगाकर ऑटो ड्राइवरों पर कार्रवाई की. यातायात विभाग की यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

ऑटो चालकों से अपील
यातायात विभाग के डीएसपी सतीश कुमार ठाकुर का कहना है कि शहर की यातायात व्यवस्था को सुगम, सुरक्षित और नियंत्रित बनाए रखने के लिए ऑटो चालकों से अपील भी की गई है कि वह बिना परमिट और दस्तावेज के वाहन न चलाएं. बिना परमिट और दस्तावेज के पाए जाने वाले सभी ऑटो चालकों पर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी

Last Updated : Dec 23, 2019, 3:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details