छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

तिल्दा महिला कांग्रेस नगर अध्यक्ष वंदना वर्मा की सड़क हादसे में मौत, बुधवार रात हुआ था हादसा

तिल्दा में महिला कांग्रेस की अध्यक्ष वंदना वर्मा बुधवार देर रात सड़क हादसे की शिकार हुई थी. गुरुवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है. कांग्रेस पार्टी ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.

By

Published : Oct 1, 2020, 10:26 PM IST

tilda-women-congress-city-president-vandana-verma-died
तिल्दा महिला कांग्रेस नगर अध्यक्ष वंदना वर्मा की सड़क हादसे में मौत

रायपुर: तिल्दा में महिला कांग्रेस की अध्यक्ष वंदना वर्मा की सड़क हादसे में गुरुवार को मौत हो गई. हादसा ट्रैक्टर के बाइक को टक्कर मारने से हुआ था. नेवरा क्षेत्र में जोता गांव के पास बुधवार की देर रात हादसा हुआ था. बता दें महिला पति के साथ रायपुर से लौट रही थी. नेवरा थाना इलाके में ट्रैक्टर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी थी. घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया है.

जानकारी के मुताबिक वंदना वर्मा तिल्दा के वार्ड-19 की पार्षद रही हैं. फिलहाल महिला कांग्रेस की नगर अध्यक्ष थी. बुधवार को पति के साथ किसी काम से रायपुर आई थी. यहां से रात में वह बाइक से अपने पति के साथ लौट रही थी. नेवरा क्षेत्र के जोता गांव के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी थी. हादसे के दौरान वंदना को सिर में चोट लगी. इसके बाद वे बेहोशी की हालत में थी, उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन उनकी हालत गंभीर देखकर रायपुर रेफर कर दिया गया था. जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. कांग्रेस पार्टी ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. साथ ही इसे पार्टी के लिए एक बड़ी क्षति बताया है.

पढ़ें:बापू की जयंती पर याद आए छत्तीसगढ़ के गांधी

बढ़ रहे हैं सड़क हादसे

प्रदेश में इन दिनों आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं. हाल के दिनों में कई भयानक सड़क हादसे हुए हैं. 24 सितंबर को रायपुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे पर हुए सड़क हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई थी. राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर सिंगनपुर गांव के पास चौक के नजदीक एक ट्रक और एक स्कूटी के बीच टक्कर हो गई. हादसे में स्कूटी सवार एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई है. इसके अलावा कवर्धा में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई है. ट्रॉली पलटने से 30 लोग घायल हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details