छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: शराब दुकान में लाखों की चोरी करने वाले 3 गिरफ्तार

रायपुर के थाना माना कैंप डूंगरतराई स्थित विदेशी शराब दुकान में 3 फरवरी को घुसकर लाखों की चोरी करने वाले तीन चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Feb 7, 2020, 7:34 PM IST

Updated : Feb 7, 2020, 7:55 PM IST

raipur latest crime news
चोरी करने वाले 3 चोर गिरफ्तार

रायपुर: राजधानी रायपुर के थाना माना कैंप डूंगरतराई में मौजूद विदेशी शराब दुकान में घुसकर चोरों ने 3 फरवरी को लाखों की चोरी को अंजाम दिया था, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. नकाबपोश चोरों ने शराब की दुकान से करीब 27 लाख 70 हजार रुपए के साथ लॉकर भी पार कर लिया था. दुकान से निकलने के बाद लॉकर का ताला तोड़कर उसमें रखी रकम भी निकाल ली.

चोरी करने वाले 3 चोर गिरफ्तार

चोरी में शामिल तीनों आरोपी सचिन नेताम, लखन नेताम और उमेश नेताम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि, सचिन और लखन नेताम रिश्ते में भाई हैं. साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी के 12 लाख 75 हजार रुपए से खरीदे गए सोने-चांदी के गहने भी बरामद किए हैं. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी लखन नेताम जो कोरिया के चिरमिरी का रहने वाला है और आरोपी नेतराम जो चकरभाटा का रहने वाला है, दोनों फरार हो गए थे. चोरी की घटना को आरोपियों ने बड़े ही शातिर तरीके से अंजाम दिया. प्रकरण में जुड़े अन्य आरोपियों की भी तलाश जारी है. साथ ही पुलिस आरोपियों से जिले में हुए चोरी के दूसरे मामले के संबंध में भी पूछताछ कर रही है.

आरोपियों को पुलिस रिमांड

वहीं आरोपी सचिन नेताम और लखन नेताम पहले भी रायपुर सहित कई जिलों में चोरी की कई बड़ी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. आरोपी सचिन नेताम और लखन नेताम चोरी के कई मामलों में जेल में रह चुके हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को 3 दिन की रिमांड पर रखा है. साथ ही आरोपियों से बाकी रकम की बरामदगी के लिए पूछताछ की जा रही है.

Last Updated : Feb 7, 2020, 7:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details