छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: शिक्षक के घर से लाखों का सामान चोरीकर मकान को आग लगा गए चोर

राजधानी में शुक्रवार को राजधानी विहार के सूने मकान में दिन दहाड़े चोरों ने शिक्षक के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया और घर को आग के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : May 18, 2019, 10:22 AM IST

Updated : May 18, 2019, 4:40 PM IST

दिन दहाड़े घर में हुई लाखों की चोरी

रायपुर: राजधानी रायपुर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के बाद भी चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. चोर लगातार सूने मकान और आउटर की कॉलोनियों में वारदात को अंजाम दे रहे हैं, जिसमें पुलिस कुछ ही मामलों में चोरों को गिरफ्तार करने में सफल हुई है. ताजा मामला राजधानी विहार का है, जहां चोरों ने चोरी करने बाद मकान को आग के हवाले कर दिया है.

शिक्षक के घर लाखों की चोरी

आभूषण समेत 5 लाख की नकदी पार
बता दें शुक्रवार को राजधानी विहार के सूने मकान में दिन दहाड़े चोरों ने शिक्षक के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं शातिर चोरों ने सूने मकान से आभूषण और नकदी समेत लगभग 5 लाख की चोरी कर, मकान को आग के हवाले कर दिया.

लाखों का सामान जलकर राख
मकान में आग लगा देखकर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. सूचना मिलते ही नजदीकी पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची और बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. लेकिन घर में रखे फर्नीचर और इलेक्ट्रॉनिक सामान जलकर खाक हो गए. इस घटना के बाद शिक्षक संदीप धर दीवान सदमे में है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Last Updated : May 18, 2019, 4:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details