छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: फरवरी आते ही चोर फिर हुए सक्रिय, शांति रेसीडेंसी से दो फ्लैट्स में की चोरी

रायपुर की शांति रेसीडेंसी बिल्डिंग में चोरों ने धावा बोलकर 4 सूने फ्लैट में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों की तस्वीर CCTV कैमरे में कैद हो गई है. इसकी मदद से पुलिस बदमाशों की खोजबीन कर रही है.

By

Published : Feb 5, 2020, 7:42 PM IST

Robbery incident in shanti residency in Raipur
शांति रेसीडेंसी में चोरी की वारदात

रायपुर: राजेंद्र नगर थाना की शांति रेसीडेंसी के 4 सूने फ्लैट्स में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. फ्लैट में रहने वाले परिवार के सदस्य बाहर गए हुए थे, तभी मौके का फायदा उठा कर चोरों ने घटना को अंजाम दिया. पुलिस CCTV फुटेज की मदद से चोरों की तलाश कर रही है.

शांति रेसीडेंसी में चोरी की वारदात

राजेंद्र नगर थाना अंतर्गत शांति रेसीडेंसी में 3 और 4 फरवरी की दरमियानी रात चोरों ने घटना को अंजाम दिया. यहां के 4 सूने फ्लैट्स में चोरों ने जेवर और नकदी मिलाकर 7 लाख रुपए की चोरी की है. घटना के वक्त आसपास लगे CCTV कैमरे में चोरों की तस्वीर कैद हो गई है. लेकिन अभी भी चोर पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी की धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पढ़ें- बड़ी ही सफाई से करता था 'हाथ साफ', पुलिस ने किया गिरफ्तार

पहले भी हो चुकी है चोरियां
चोरी की वारदात शांति रेसीडेंसी के ब्लॉक A और B के दो फ्लैट्स में हुई है. पिछले कुछ दिनों से यह फ्लैट बंद थे और परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था. जिस फ्लैट में चोरी हुई है, वो बैंक मैनेजर और डॉक्टर के बताए जा रहे हैं. पिछले साल भी फरवरी महीने में ही इसी रेसीडेंसी के फ्लैट्स में चोरी हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details