छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राजधानी में बेखौफ हुए चोर, कलेक्टर के बाद पूर्व मंत्री के घर की चोरी

By

Published : Jan 2, 2020, 10:04 AM IST

Updated : Jan 2, 2020, 8:00 PM IST

लता उसेंडी के घर में चोरी
लता उसेंडी के घर में चोरी

09:54 January 02

लता उसेंडी के घर में चोरी

रायपुर: पिछली बीजेपी सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री लता उसेंडी के घर चोरी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि चोरों ने घर का ताला तोड़कर घर में रखे 10 हजार नकदी सहित लगभग 20 हजार के जेवर पार कर दिए.

बताया जा रहा है कि पूर्व मंत्री लता उसेंडी अपने गृह जिले कोंडागांव गई हुई थीं, इसी दौरान बोरियाकलां की बेनियान ट्री सोसाइटी में मौजूद उनके मकान में चोरों ने हाथ साफ किया है. 

बता दें कि पूरा मामला 31 दिसंबर की रात का है. पूर्व मंत्री लता उसेंडी का घर खाली पड़ा हुआ था. लता उसेंडी के भतीजे अंकुश उसेंडी का कहना है कि वह 31 दिसंबर रात 8 बजे पार्टी करने के लिए निकल गये थे. जब रात 2:00 बजे वे घर पहुंचे तो घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ पाया और अंदर घुसने के बाद अलमारी भी टूटा मिला. वहीं घर में पूरा सामान बिखरा हुआ मिला.

लता उसेंडी के भतीजे ने दी पुलिस को सूचना

लता उसेंडी के भतीजे ने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं इस घटनाक्रम के दौरान पूर्व मंत्री लता उसेंडी के PSO चोरी हुए मकान के ठीक सामने वाले मकान में मौजूद थे. लेकिन 31 दिसंबर होने की वजह से डीजे और पटाखों की आवाज के कारण उनके PSO को चोरी की भनक तक नहीं लगी.

पुलिस कर रही मामले की जांच
इस पूरे मामले में मुजगहन थाने पुलिस विभिन्न धाराओं के तहत चोरी का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. साथ ही पुलिस आस-पास के CCTV फुटेज को भी खंगालने में लगी है.
 

Last Updated : Jan 2, 2020, 8:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details