छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Dec 10, 2019, 11:01 PM IST

Updated : Dec 10, 2019, 11:50 PM IST

ETV Bharat / state

यहां सिफर हैं विकास के दावे, खतरे को न्योता देता पुल

गांव छटेरा जो कि नवापारा आरंग से चम्पारण और नवापारा नगर को जोड़ने वाली सड़क  है, इस गांव से आरंग नगर जाने वाली एक ही सड़क है. गांव के समीप  जर्जर पुल बना हुआ है.  ये पुल आने-जाने वाले लोगों के लिए खतरे की ओर इशारा करता है.

The condition of the bridge is bad
पुल की हालत जर्जर

रायपुर: एक ओर सरकार जहां आसमान की बुलंदियों को छूने की बात करती है और साथ ही गांवों को शहरों से सड़क मार्ग से जोड़ने की बाते करती है वहीं रायपुर जिले के आरंग नगर से महज 8 किलोमीटर की दूरी पर बसे गांव छटेरा में ये वादे झूठे नजर आते हैं.

पुल की हालत जर्जर

गांव छटेरा जो कि नवापारा आरंग से चम्पारण और नवापारा नगर को जोड़ने वाली सड़क है, इस गांव से आरंग नगर जाने वाली एक ही सड़क है. गांव के समीप जर्जर पुल बना हुआ है. ये पुल आने-जाने वाले लोगों के लिए खतरे की ओर इशारा करता है.

आने-जाने वालों को सदा भय बना रहता है कि उनकी जान पर खतरा बन आए. इस पुल पर न ही सुरक्षा का कोछ इंतजाम है और न ही रेलिंग है. लोगों ने बताया कि बारिश के दिनों में थोड़ी सी बरसात से आरंग जाने का मार्ग बंद हो जाता है. शासन इसकी सुध नहीं ले रही है. जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. इस पुल पर कई घटना भी हो चुकी है .

Last Updated : Dec 10, 2019, 11:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details