छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरोना की गाइडलाइन के साथ टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन, 197 खिलाड़ी पहुंचे रायपुर

By

Published : Dec 6, 2020, 4:35 PM IST

रायपुर के सप्रे शाला में 18 स्टेट छत्तीसगढ़ टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है. स्टेट लेवल प्रतियोगिता में विभिन्न जिलों से प्रतिभागी रायपुर पहुंचे हैं. इस प्रतियोगिता में कोविड-19 के मद्देनजर सभी नियमों का पालन किया जा रहा है.

Organizing a tennis competition with Corona Guideline in raipur
कोरोना की गाइडलाइन के साथ टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन

रायपुर: कोविड-19 के लंबे दौर के बाद अब प्रदेश में खेल प्रतियोगिता की शुरुआत हो चुकी है. रायपुर के सप्रे शाला में टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है. यह प्रतियोगिता 6 दिसंबर से 13 दिसंबर तक आयोजित की गई है. स्टेट लेवल प्रतियोगिता में विभिन्न जिलों से प्रतिभागी रायपुर पहुंचे हुए हैं. इस प्रतियोगिता में कोविड-19 के मद्देनजर सभी नियमों का पालन किया जा रहा है.

कोरोना काल में टेनिस प्रतियोगिता आयोजन
रायपुर के सप्रे शाला में 18 स्टेट छत्तीसगढ़ टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. यह प्रतियोगिता अलग-अलग वर्गों में खेली जाएगी. जिसमें पुरुष और महिला प्रतियोगी के लिए एकल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है. इसमें प्रदेश के 48 पुरुष और 12 महिलाओं ने भाग लिया है. छत्तीसगढ़ टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन अलग-अलग वर्गों में किया जा रहा है. 8 दिसंबर को युवा बालक एव बालिका प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा. 10 दिसंबर को जूनियर बालक और बालिका प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा. 12 और 13 दिसंबर को सब जूनियर और कैडेट बालक और बालिकाओं के प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा.

पढ़ें :SPECIAL: राजधानी के कचरे से बनाया जा रहा खाद, अब सफाई के साथ दिखेगी हरियाली

सैनिटाइजेशन की पूरी व्यवस्था
छत्तीसगढ़ टेबल टेनिस संघ सचिव विनय बैसवाड़े ने बताया कि इस प्रतियोगिता में कोविड-19 के मद्देनजर सभी नियमों का पालन किया जा रहा है. सभी खिलाड़ियों से कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट मंगाई गई है. हॉल में एंट्री करते समय सभी खिलाड़ियों की थर्मल स्कैनिंग और हाथों को सैनिटाइज किया जा रहा है. सभी खिलाड़ी जो प्रतियोगिता में खेल रहे हैं उनको मास्क पहनने की हिदायत दी गई है. सिर्फ खेलते समय ही वह मास्क उतार सकते हैं. उन्हें स्टेडियम के अंदर हमेशा मास्क पहनना अनिवार्य होगा. इसके साथ ही एक दूसरे से दूरी बनाए रखने के लिए भी कहा गया है. सैनिटाइजेशन की पूरी व्यवस्था की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details