छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Feb 5, 2020, 3:49 PM IST

ETV Bharat / state

किरायेदार ने मकान मालिक से की धोखाधड़ी, अकाउंट से 19 लाख रुपये निकाले

राजधानी के देवेंद्र नगर में किरायेदार ने मकान मालिक को 19 लाख की ठगी का शिकार बना लिया है. पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है.

Tenant made landlord a victim of fraud in raipur
किरायेदार ने मकान मालिक से की धोखाधड़ी

रायपुर: राजधानी के गंज थाना अंतर्गत देवेंद्र नगर में ठगी का मामला सामने आया है. पीड़िता ने किरायेदार के खिलाफ 19 लाख रुपए की ठगी का मामला दर्ज कराया गया है. मकान में किरायेदार युवक ने पीड़िता से जान-पहचान बढ़ाने के साथ उसका विश्वास जीतकर पीड़िता से बतौर उधार के रूप में पहले 5 लाख रुपये लिए. महिला ने नेट बैंकिंग और एटीएम का उपयोग कर युवक को पैसे दिए थे. आरोपी ने 14 लाख रुपये पीड़िता के एकाउंट से निकाल लिए.

किरायेदार ने मकान मालिक से की धोखाधड़ी

आरोपी 14 लाख रुपये अकाउंट से निकाल कर और मकान मालिक के घर से फरार हो गया. जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश तेज कर दी है.

गंज थाना प्रभारी आशीष शुक्ला ने बताया कि पीड़िता देवेंद्र नगर सेक्टर 3 की रहने वाली है और उसके घर में किरायेदार के रूप में राजेश कुमार चंद्रा रहता था. उसने पहले मकान मालकिन से जान पहचान बढ़ाई और फिर 5 लाख रुपये उधार मांगे. जिसके बाद पीड़िता ने विश्वास करके उसे अपने नेट बैंकिंग और एटीएम कार्ड भी सौंप दिया था. आरोपी ने इसका फायदा उठाकर उसके एकाउंट से 14 लाख रुपये निकाल लिए.

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उसकी तलाश की जा रही है. फरार आरोपी राजेश कुमार चंद्रा गुड़गांव महाराष्ट्र का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details