छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जैश-ए-मोहम्मद की धमकी के बाद बढ़ी सुरक्षा, प्रशासन अलर्टः ताम्रध्वज साहू

राजधानी रायपुर में जैश-ए-मोहम्मद की धमकी पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने पूरे इलाके में सुरक्षा की व्यवस्था पुख्ता कर दी है.

By

Published : Sep 21, 2019, 12:17 PM IST

Updated : Sep 21, 2019, 1:00 PM IST

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू

रायपुर: जैश-ए-मोहम्मद की धमकी पर छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि उन्होंने धमकी के बाद पूरे प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है. किसी भी तरह की कोई अप्रिय घटना न हो, इसके लिए पूरा इंतजाम कर लिया गया है और प्रशासन को भी अलर्ट कर दिया गया है.

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने छत्तीसगढ़ के दुर्ग रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. यह पत्र हरियाणा के रोहतक स्टेशन मास्टर को पोस्ट से प्राप्त हुआ था, जिसमें यह धमकी दी गई थी. आतंकी संगठन की धमकी के बाद दुर्ग रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और यहां आने-जाने वाली ट्रेनों और यात्रियों की सघन जांच की जा रही है. दुर्ग स्टेशन से करीब 10 किलोमीटर की दूरी पर एशिया का सबसे बड़ा सार्वजनिक क्षेत्र का भिलाई इस्पात संयंत्र भी स्थित है.

वहीं राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन पर भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. यहां आने-जाने वाले हर एक लोगों की जांच की जा रही है. साथ ही एंट्री और एग्जिट को भी बदल दिया गया है.

Last Updated : Sep 21, 2019, 1:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details