छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

फोन टैपिंग केस: आज भी ईओडब्ल्यू ऑफिस नहीं पहुंचे मुकेश गुप्ता

मुकेश गुप्ता ने आज पेश न होने के पीछे अपनी बेटी के एडमिशन में व्यास्त होने की बात कही है. गुप्ता ने अपने वकील के माध्यम से आवेदन भेजकर ईओडब्ल्यू में पेश न होने की जानकारी दी.

By

Published : Jul 6, 2019, 3:19 PM IST

ईओडब्ल्यू कार्यालय

रायपुर: फोन टैपिंग मामले में निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता को आज ईओडब्ल्यू के सामने पेश होना था, लेकिन मुकेश गुप्ता आज भी ईओडब्ल्यू के सामने पेश नहीं हुए. ईओडब्ल्यू ने मुकेश गुप्ता को 6 जुलाई को पेश होने के लिए नोटिस जारी किया था.

मुकेश गुप्ता ने आज पेश न होने के पीछे अपनी बेटी के एडमिशन में व्यास्त होने की बात कही है. गुप्ता ने अपने वकील के माध्यम से आवेदन भेजकर ईओडब्ल्यू में पेश न होने की जानकारी दी. मुकेश गुप्ता के वकील ने बताया कि पूर्व में ही ईओडब्ल्यू को मुकेश गुप्ता बता चुके हैं कि वो अपनी बेटी की एडमिशन प्रक्रिया के कारण व्यस्त हैं और इसमें उन्हें करीब एक महीने का समय लग सकता है.

दी जाएगी दूसरी तारीख
ईओडब्ल्यू के एएसपी आशीष बंछोर ने बताया कि मुकेश गुप्ता के वकील ने एक आवेदन दिया है. जिसमें मुकेश गुप्ता ने व्यक्तिगत कारणों से उपस्थित नहीं होने की जानकारी दी है. एएसपी आशीष बंछोर ने बताया कि इस आवेदन के बाद मुकेश गुप्ता को जल्दी ही उपस्थित होने के लिए दूसरी तारीख दी जाएगी.

27 जून को भी नहीं हुए थे उपस्थित
इसके पहले मुकेश गुप्ता को 27 जून को ईओडब्ल्यू ऑफिस में उपस्थित होना था, लेकिन उस दिन भी वे नहीं पहुंचे. उनके वकील ने उस दिन आवेदन देकर उपस्थित होने के लिए 1 महीने का समय मांगा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details