छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सुप्रीम कोर्ट का फैसला अंतिम और सर्वमान्य, शांति से रहें लोग: शहर काजी

अयोध्या भूमि विवाद को लेकर मौलाना मोहम्मद अली फारुकी ने शहर के गणमान्य लोगों और बुद्धिजीवियों के साथ जुम्मे की नमाज के बाद एक बैठक बुलाई. जिसमें लोगों संयम और आपसी भाईचारा बनाये रखने की बात कही.

By

Published : Nov 8, 2019, 11:25 PM IST

Updated : Nov 9, 2019, 12:37 AM IST

सुप्रीम कोर्ट का फैसला अंतिम और सर्वमान्य

रायपुर: अयोध्या भूमि विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले रायपुर शहर काजी ने लोगों से शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की है. शहर काजी मो. अली फारूकी ने कहा है कि मामले में सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आए उसका हम सबको स्वागत करना चाहिए.

मौलाना मोहम्मद अली फारुकी ने शहर के गणमान्य लोगों और बुद्धिजीवियों के साथ जुम्मे की नमाज के बाद एक बैठक बुलाई. जिसमें लोगों संयम और आपसी भाईचारा बनाये रखने की बात कही. मोहम्मद अली फारुकी ने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट का यह फैसला अंतिम और सर्वमान्य होगा.

शांति से रहें लोग: शहर काजी

'किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न दें'

मो. अली फारूकी ने लोगों से कहा है कि वे किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न दें, अगर कहीं से कोई झगड़े की खबर आती भी है तो सबसे पहले इसकी सूचना पुलिस को दें और घर से न निकलें. 10 नवंबर को शहर में ईद उन मिलादुन्नबी का जुलूस निकलने वाला है, इसे लेकर भी मो. अली फारूकी ने शहर में अमन और शांति बनाए रखने की अपील की है.

Last Updated : Nov 9, 2019, 12:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details