छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

RSS की ओर से CM भूपेश के सम्मान के बाद कांग्रेस की आंख खुल गई होगी: बीजेपी

आरएसएस के कुछ सदस्यों की ओर से सीएम भूपेश का सम्मान किए जाने को लेकर बयानबाजी तेज हो गई है. प्रदेश भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस पर निशाना साधा है.

By

Published : Jul 9, 2020, 4:09 AM IST

statement of BJP
संजय श्रीवास्तव

रायपुर: छत्तीसगढ़ सरकार की नरवा, गरुवा, घुरुवा बारी योजना के बाद 'गोधन न्याय योजना' के माध्यम से गोबर खरीदी शुरू करने को लेकर तमाम संगठन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का अभिवादन कर रहे हैं. इसी कड़ी में आरएसएस (RSS) के कुछ पदाधिकारियों ने भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का अभिनंदन किया है. इसे लेकर छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है.

भाजपा का बयान

आरएसएस एक वैचारिक संगठन है: संजय

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा है कि 'आरएसएस (RSS) एक वैचारिक संगठन है. आरएसएस (RSS) देशहित में काम करने वाला संगठन है. समरसता के साथ देश एकता और अखंडता के लिए काम करता है. कांग्रेस को ये बात समझ में नहीं आती. क्योंकि कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करते आई है. जब आरएसएस के कुछ लोगों ने सीएम का सम्मान किया है तो कांग्रेस के लोगों के ज्ञान चक्षु खुल जाने चाहिए.'

संघ ने किया सीएम भूपेश बघेल का सम्मान, सियासी गलियारे में बढ़ी हलचल

'गौसेवा का काम देशहित में है, इसका सम्मान है'

संजय ने कहा कि 'आरएसएस देशहित की हरचीज का समर्थन करती है. यही तो पहचान है आरएसएस की, कि किसी की भी सरकार रहे गौसेवा का काम देशहित में है, इसका सम्मान है'. संजय ने आगे कहा कि 'उम्मीद है कि आरएसएस (RSS) को लेकर हमेशा हमला करने वाली कांग्रेस अब आरएसएस (RSS) की विचारधारा को लेकर कोई बात नहीं करेगी.

सदस्यों ने सीएम का किया सम्मान

बता दें कि मंगलवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात कर उनाक आभार जताया है. आरएसएस ने सरकार की 'गोधन न्याय योजना' के तहत गोबर खरीदने के फैसले का स्वागत किया है और इसके लिए संघ के सदस्यों ने सीएम भूपेश का सम्मान किया है. आरएसएस की ओर से मुख्यमंत्री को एक अभिनंदन पत्र भी सौंपा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details