छत्तीसगढ़

chhattisgarh

चुनाव में कुछ ही समय बाकी, वक्त बताएगा-कौन स्ट्रांग है कौन कमजोर : डी पुरंदेश्वरी

By

Published : Nov 12, 2021, 9:52 AM IST

Updated : Nov 12, 2021, 11:01 PM IST

भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आज होगी जबकि शनिवार को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक है. भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ रहीं हैं. इस दौरान कई मुद्दों पर चर्चा होने की संभावना है.

BJP State In-Charge D Purandeshwari
भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी

रायपुर :भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आज होगी जबकि कल प्रदेश (BJP State Working Committee) कार्यसमिति की बैठक होगी. आज भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी (BJP State In-Charge D Purandeshwari) पुरंदेश्वरी छत्तीसगढ़ के दौरे पहुंच गई हैं. इस दौरान राज्य सरकारों को घेरने और केंद्र सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने के लिए विशेष योजना तैयार की जाएगी. जबकि कार्यसमिति की बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव भी रखा जाएगा. वहीं देशभर में एक करोड़ वैक्सीनेशन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया जाएगा. साथ ही राज्य सरकार पर किसानों के समर्थन मूल्य को 28 सौ रुपये करने, धर्मांतरण और प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर भी प्रस्ताव पारित किया जाएगा. शनिवार को बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक रायपुर में है. इस बैठक में मिशन 2023 को लेकर रणनीति तैयार होगी.

भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी

भाजपा को आशीर्वाद देनें को लोग तैयार

भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी भाजपा के दिवाली मिलन समारोह में शामिल होंगी. जबकि कल कार्य समिति की बैठक में भी वे हिस्सा लेंगी. पुरंदेश्वरी ने छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कहा कि हमारी राष्ट्रीय स्तर पर कार्यकारिणी होने के बाद प्रदेश में कार्यकारिणी की जाती है. कल हमारी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक है. छत्तीसगढ़ भाजपा से लोग अब जुड़ रहे हैं. ये साफ दर्शा रहा है कि लोग भाजपा को आशीर्वाद देने के लिए तैयार हैं.

कांग्रेस की पदयात्रा को लेकर कसा तंज

भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने कांग्रेस की पदयात्रा पर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि महंगाई को लेकर नहीं चुनाव के वक्त जो जनता से वादे किये थे, उसको लेकर पदयात्रा निकाले कांग्रेस. बेरोजगारी भत्ता और शराबबंदी के वादे पूरे नहीं हुए इसलिए भी कांग्रेस पदयात्रा निकाले. प्रदेश भर में शराब माफिया और रेत माफिया बेहद सक्रिय हैं, कांग्रेस यह भी जनता को बताए. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान का पलटवार करते हुए पुरंदेश्वरी ने कहा कि चुनाव में कुछ ही समय बाकी है. यह वक्त ही बताएगा कि कौन स्ट्रांग है और कौन कमजोर.

Last Updated : Nov 12, 2021, 11:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details