छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर में चाकूबाजी, ओडिशा के युवक को बनाया निशाना, शादी समारोह में आया था शख्स

Raipur crime news रायपुर के पंडरी स्थित कृषि उपज मंडी में अज्ञात आरोपी ने ओडिशा से आए एक युवक की जांघ पर चाकू मार दिया. आरोपी वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो गया. हालांकि पीड़ित लड़का चाकू मारने वाले आरोपी को पहचानता है. पुलिस उसके बताए गए हुलिए के अनुसार आरोपी की तलाश में जुट गई है.

By

Published : Nov 22, 2022, 3:58 PM IST

Stabbing on youth in Raipur
रायपुर में युवक पर चाकूबाजी

रायपुर: Raipur crime news प्रदेश की राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं. वे आए दिन चाकूबाजी जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस लगातार ऐसे मामलों में कारवाई कर रही है. लेकिन ऐसे वारदात थमने का नाम ही नही ले रहे हैं. पुलिस भी लगातार बढ़त अपराध को रोकने में नाकाम दिख रही है. प्रदेश की राजधानी को अब क्राइम का गढ़ भी कहा जाने लगा है.

पंडरी स्थित कृषि उपज मंडी में हुई वारदात:ताजा मामला पंडरी स्थित कृषि उपज मंडी का है. यहां कल रात कजिन ब्रदर की शादी में शामिल होने ओडिशा से आए एक लड़के के साथ चाकूबाजी की घटना हुई है. बताया जा रहा है कि अज्ञात आरोपी वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो गया. हालांकि पीड़ित लड़का चाकू मारने वाले आरोपी को पहचानता है. पुलिस उसके बताए गए हुलिए के अनुसार आरोपी की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दो दिवसीय राजनांदगांव दौरे पर, विकास कार्यों की देंगे सौगात



नाचते समय किया हमला: यह मामला देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है. चाकूबाजी का शिकार हुए लड़के का नाम श्यामो धोनो सिक्का है. वह अपनी मां और बहन के साथ अपने मौसी के बेटे की शादी में समलेश्वरी नगर आया था. कल पंडरी के कृषि उपज मंडी के पार्किंग में हो रहे रिसेप्शन में श्यामो नाच रहा था. तभी आरोपी ने उसके जांघ पर चाकू से हमला कर दिया. जब तक वह कुछ समझ पाता. आरोपी वहां से फरार हो गया था. बाद में श्यामो ने घटना की जानकारी अपने रिश्तेदारों को देकर देवेंद्र नगर में आरोपी के खिलाफ शिकायत कराया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details