छत्तीसगढ़

chhattisgarh

अंतागढ़ टेप कांड जांच मामले पर डिफेंस ने SIT पर लगाया ये गंभीर आरोप

By

Published : Aug 26, 2019, 8:43 PM IST

अंतागढ़ टेप कांड मामले में अगली सुनवाई 28 अगस्त को होनी है, जिसको लेकर मंतूराम के वकील ने SIT पर कोर्ट से साक्ष्य छुपाने का आरोप लगाया है.

मंतुराम के वकील ने SIT पर लगाया आरोप

रायपुर: छत्तीसगढ़ के अंतागढ़ टेप कांड मामले में सोमवार को जिला न्यायालय में सुनवाई हुई, जिसमें पुनीत गुप्ता और मंतुराम के वकील अमित बैनर्जी ने 91 CRPC का एप्लिकेशन लगाया है, जिसकी अगली सुनवाई 28 अगस्त को होनी है.

मंतुराम के वकील ने SIT पर लगाया आरोप

इस दौरान मंतुराम और पुनीत गुप्ता के वकील ने कोर्ट में अपना पक्ष रखते हुए SIT पर आरोप लगाया कि SIT कोर्ट से चीजों को छिपा रही है. उन्होंने कहा कि SIT ने तीन मर्तबा पेनड्राइव को चंडीगढ़ लैब, हैदराबाद और भोपाल लैब भेजा है, लेकिन इसके बाद भी कोर्ट से चीजों को छिपाया जा रहा है.

पढ़ें: अंतागढ़ टेप कांड: फिरोज सिद्दीकी ने पप्पू फरिश्ता पर लगाया फंसाने का आरोप

SIT पर लगा गंभीर आरोप
वहीं मंतूराम के वकील ने SIT पर आरोप लगाते हुए सवाल किया कि लैब में जब जांच हो गई है तो लैब ने क्या जवाब दिया, लैब की रिपोर्ट को न्यायालय में पेश क्यों नहीं किया जा रहा. साथ ही डिफेंस को भी एक कॉपी देने की मांग की.

28 अगस्त को अगली सुनवाई
बता दें कि टेप कांड की अब अगली सुनवाई 28 अगस्त को होनी है. साथ ही 28 तारीख को SIT को भी रिप्लाई देना है, वकील अमित बैनर्जी ने बताया कि SIT के रिप्लाई के बाद हम अपना जवाब कोर्ट में पेश करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details