छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

भाजपा पर वार : दो साल में 14 करोड़ नौकरियां गईं, छोटे व्यापारियों का छिन गया व्यापार : गोहिल

राज्य सभा सांसद शक्ति सिंह गोहिल ने पीएम मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने दो साल में गई लोगों की नौकरियों समेत करप्शन के मामले में जमकर भाजपा और पीएम मोदी पर प्रहार किया है.

By

Published : Oct 8, 2021, 3:12 PM IST

Updated : Oct 8, 2021, 6:42 PM IST

Shakti Singh Gohil
शक्ति सिंह गोहिल

रायपुर :राज्य सभा सांसद शक्ति सिंह गोहिल (Rajya Sabha MP Shakti Singh Gohil) ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (BJP and Prime Minister Narendra Modi) पर कड़ा प्रहार किया है. उन्होंने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि इस देश में जय जवान जय किसान का नारा लगाया जाता है. मोदी के नेतृत्व की भारतीय जनता पार्टी ने किसानों को बर्बाद करने का ठेका लेकर रखा है. मोदी ने वादा किया था कि हर साल 2 करोड़ नौकरियां दूंगा, लेकिन नौकरियां देना तो दूर की बात पिछले 2 साल में 14 करोड़ नौकरियां ही कम हो गईं.

शक्ति सिंह गोहिल

कहते थे न खाता हूं, न खाने देता हूं...

शक्ति सिंह गोहिल ने आगे कहा कि छोटे व्यापारियों का तो धंधा ही चौपट हो गया. बीते 2 साल में 8546 करोड़ करप्शन में पैसे दिए गए. जो कहते थे कि मैं न खाता हूं, न खाने देता हूं. लेकिन असलियत यह है कि मोदी करोड़ों से नीचे खाता नहीं, दूसरों को चैन की रोटी खाने देता नहीं. मुझे फख्र है कि मैं एक ऐसे मुख्यमंत्री के साथ बैठा हूं, जिसके लिए कानून पिता से ऊपर होता है.

पीएम मोदी की विदेश नीति पर उठाए सवाल

राज्यसभा सांसद गोहिल ने पीएम मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देश में कई स्थानों पर जब हमले हुए, वहां भाजपा की ही सरकार थी. क्या कर रहे हैं आप मोदी जी विदेश नीति पर ?.

हमारी सरहदों पर हमें ही जाने से रोका जा रहा है. क्या ये चौकीदार भागीदार है ? या चौकीदार सो रहा है ?.

Last Updated : Oct 8, 2021, 6:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details