छत्तीसगढ़

chhattisgarh

संबित पात्रा कांग्रेस सरकारों पर लगा रहे झूठे आरोप: कांग्रेस

By

Published : Aug 4, 2021, 9:36 PM IST

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर बेहद गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार का चयन का तरीका निंदनीय है क्योंकि उन्होंने राजस्थान, पंजाब और छत्तीसगढ़ जैसे कांग्रेस शासित राज्यों में दलित लड़कियों के खिलाफ अत्याचार के मामलों में कभी न तो ट्वीट किया और न ही एक शब्द बोला है.

Shailesh Nitin Trivedi, Chhattisgarh Congress spokesperson
शैलेष नितिन त्रिवेदी, छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रवक्ता

रायपुर: दिल्ली कैंट के नांगल इलाके में रहने वाली 9 साल की मासूम के साथ रेप की घटना पर सियासत तेज हो गई है. इस मुद्दे पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर बेहद गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार का चयन का तरीका निंदनीय है क्योंकि उन्होंने राजस्थान, पंजाब और छत्तीसगढ़ जैसे कांग्रेस शासित राज्यों में दलित लड़कियों के खिलाफ अत्याचार के मामलों में कभी न तो ट्वीट किया और न ही एक शब्द बोला है. राहुल गांधी ने इससे पहले बुधवार को पीड़ित बच्ची के परिवार से मुलाकात कर पीड़िता के लिए इंसाफ की मांग की थी. प्रेस कॉन्फ्रेंस कर संबित पात्रा ने छत्तीसगढ़, राजस्थान और पंजाब में हुए रेप के मामले गिना दिए. संबित पात्रा ने पूछा कि इन राज्यों के मामलों को लेकर राहुल ट्वीट क्यों नहीं करते?

शैलेष नितिन त्रिवेदी, छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रवक्ता

कोरोना वैक्सीन की बर्बादी पर फर्जी आंकड़े जारी कर रही हैं डी पुरंदेश्वरी: शैलेष नितिन त्रिवेदी

संबित पात्रा के इस बयान पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने उन्हें आड़े हाथों लिया है. छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रवक्ता शैलेष नितिन त्रिवेदी ने संबित पात्रा के बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जिसके तहत दिल्ली पुलिस है, यहां एक अनुसूचित जाति की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना हुई और उस घटना के बाद बच्ची के शव को जला दिया गया. ठीक ऐसी ही घटना उत्तर प्रदेश में पहले भी भाजपा के शासनकाल में हुई थी, उन घटनाओं को लेकर कभी संबित पात्रा ने कुछ नहीं कहा.

त्रिवेदी ने कहा कि संबित पात्रा ने अपनी पार्टी की नारी विरोधी गतिविधियों का बचाव करने के लिए कांग्रेस शासित प्रदेशों की सरकारों पर जो आरोप लगाए हैं, वे पूरी तरह से झूठे और आधारहीन है. संबित पात्रा अपनी पार्टी का बचाव कर रहे हैं लेकिन अनुसूचित जाति की बालिकाओं के साथ जो अनाचार हो रहा है. जिस तरह से शवों को जलाया जा रहा है, इसके बारे में जवाब दे तो ज्यादा बेहतर होगा. उन्होंने कहा कि, पात्रा अपनी पार्टी का बचाव करने के लिए कांग्रेस सरकारों पर झूठे आरोपों का सहारा ना लें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details