छत्तीसगढ़

chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान, वोटिंग से पहले रायपुर में सुरक्षा टाइट, रायपुर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Nov 13, 2023, 11:18 PM IST

Second phase of Election in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में 17 नवंबर को दूसरे चरण का मतदान है. उससे पहले राजधानी रायपुर की सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई है. वोटिंग से चार दिन पहले रायपुर पुलिस ने रात में फ्लैग मार्च निकाला. Raipur Police flag march

Second phase of Election in Chhattisgarh
रायपुर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

रायपुर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

रायपुर: छत्तीसगढ़ में दो चरणों में विधानसभा चुनाव हो रहा है. फर्स्ट फेज का चुनाव सात नवंबर को पूरा हो गया. दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को होगा जिसमें 70 सीटों पर वोटिंग होगी. रायपुर में भी 17 नवंबर को मतदान है. राजधानी रायपुर की सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई है और शहर में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है. चुनाव को देखते हुए रायपुर पुलिस ने सोमवार की रात को रायपुर में फ्लैग मार्च निकाला.

छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का चुनाव प्रचार तेज: छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का चुनाव प्रचार चरम पर है. लगातार दिग्गज नेताओं का दौरा छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हो रहा है. सोमवार को केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने रायपुर का दौरा किया. मंगलवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रायपुर के दौरे पर आ रहीं हैं. रायपुर में प्रियंका गांधी का रोड शो है. इसलिए सुरक्षा को मजबूत करने के लिए लगातार रायपुर पुलिस मुस्तैदी से काम कर रही है. रायपुर पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला और लोगों से सुरक्षा व्यवस्था का पालन करने की अपील की है.

Chhattisgarh Elections Second Phase Notification: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना, जानिए पूरा शेड्यूल
Chhattisgarh Second Phase Election: छत्तीसगढ़ का रण, दूसरे चरण की 70 विधानसभा सीटों के लिए 958 प्रत्याशी लड़ेंगे चुनाव
छत्तीसगढ़ चुनाव में प्रियंका गांधी का प्रचार तेज, रायपुर में चुनावी सभा और रोड शो से भरेंगी हुंकार

वोटिंग से पहले सुरक्षा सख्त:छत्तीसगढ़ में दूसरे और अंतिम चरण का मतदान 17 नवंबर शुक्रवार को होना है. जिले के एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर सोमवार रात को फ्लैग मार्च निकाला गया. इसके अलावा भी रायपुर पुलिस लगातार अपराधियों की धड़ पकड़ कर रही है. असामाजिक तत्वों को भी समझाइश दी जा रही है. रायपुर पुलिस पूरे शहर में सघन चेकिंग अभियान चला रही है. लगातार सभी थाना क्षेत्रों में चेकिंग की जा रही है. पहले चरण में 20 सीटों पर वोटिंग हुई है. जबकि दूसरे फेज में 70 सीटों पर वोटिंग है. इसमें रायपुर में भी मतदान होना है, इसलिए रायपुर में लगातार सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details