छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सरकारनामा: 'कांग्रेस ने जनता को कर्जदार बना दिया'

By

Published : Dec 16, 2019, 11:10 AM IST

Updated : Dec 16, 2019, 7:34 PM IST

राजनांदगांव से भाजपा सांसद संतोष पांडेय ने भूपेश सरकार के एक साल के कार्यकाल को फेल बताया है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार बीजेपी के कार्यकाल में किए कामों का श्रेय लेने में लगी है. भूपेश सरकार ने प्रदेश के हर व्यक्ति को कर्जदार बना दिया है.

Santosh Pandey attacked bhupesh government in chhattisgarh
संतोष पांडे का सरकार पर वार

रायपुर: भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार मंगलवार को एक साल पूरा कर लगी. इस एक साल में जहां कांग्रेस ने अपने किए कई वादों को पूरा किया तो वहीं कई पर अब भी काम करना बाकी है. इस अवधि में हर कदम पर विपक्ष सरकार के सामने सवाल खड़ी करती रही. शराबबंदी और धान खरीदी जैसे मुद्दों पर बीजेपी ने सरकार को कई बार कटघरे में खड़ा किया.

संतोष पांडे का सरकार पर वार

सरकार के एक साल के कार्यकाल पर ETV भारत ने राजनांदगांव से बीजेपी सांसद संतोष पांडे ने खास बातचीत की. उन्होंने हमलावर रुख अपनाते हुए कहा कि भूपेश सरकार इतनी जल्दी जनता का विश्वास खो देगी ऐसा किसी ने नहीं सोचा था.

इस दौरान उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि 'विधानसभा चुनाव के महज 4 से 5 महीने में ही लोकसभा चुनाव में प्रदेश के 11 में से 9 सीटों पर बुरी हार का सामना पड़ा. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि ये सरकार लगातार कर्ज पर कर्ज ले रही है. आज प्रदेश में सरकार सभी मोर्चों पर असफल है. प्रदेश में निर्माण कार्य पूरी तरह से ठप पड़े हैं'.

'बीजेपी के किए कामों का ले रहे श्रेय'

उन्होंने कहा कि 'हाथ में गंगाजल लेकर कसम खाने वाली कांग्रेस सरकार आज उन्ही किसानों को परेशान कर रही है.' संतोष पांडे ने अपने अंदाज में छत्तीसगढ़ी में कहा कि 'देहरा ल देखके बाड़ी नहीं खाए जाए'. बीजेपी सरकार के कामों को ही अब ये लोकार्पण करके अपना श्रेय लेने में लगे हैं. वहीं उन्होंने कहा कि 'नगरीय निकाय और पंचायत के पैसों को वापस मांग लिया गया है.

Last Updated : Dec 16, 2019, 7:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details