छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Dec 26, 2022, 7:50 PM IST

ETV Bharat / state

कांग्रेसी नेता संजीव अग्रवाल की प्रेसवार्ता पर पीड़िता ने जताई आपत्ति, गिरफ्तारी की मांग

महिला से छेड़छाड़ के आरोप में घिरे संजीव अग्रवाल के खिलाफ आज बीजेपी ने प्रेस वार्ता की. Congress leader Sanjeev Agarwal समाज सेवी सावित्री जगत social worker savitri jagat ने फिर संजीव अग्रवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सावित्री के मुताबिक यह मामला कोर्ट में विचाराधीन होने के बावजूद संजीव अग्रवाल ने मीडिया में पीड़िता का नाम लिया है. सावित्री ने स्वयं को भी मिली धमकियां का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि वह संजीव अग्रवाल के खिलाफ मानहानि का दावा Defamation claim against Sanjeev Agarwal करेंगी.

social worker savitri jagat
समाज सेवी सावित्री जगत

रायपुर:कांग्रेस नेता संजीव अग्रवाल Congress leader Sanjeev Agarwal ने अपने ऊपर लगे छेड़छाड़ के आरोप को झूठा ठहराया है. संजीव अग्रवाल ने RTI लगाकर कॉल डिटेल निकलवाई. मीडिया से चर्चा करते हुए अग्रवाल ने बताया कि ये भाजपाइयों द्वारा मुझे बदनाम करने के लिए सोची समझी साजिश है. वे जानबूझ कर मुझ पर ये आरोप लगा रहे हैं. इसके अलावा जिस महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उसके पहचान और नामों में भी हेराफेरी होने की आशंका जताई है.

कांग्रेस नेता पर लगे आरोप झूठा:कांग्रेस नेता संजीव अग्रवाल पर लगे झूठे आरोप को साफ करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं. प्रेसवार्ता के दौरान अग्रवाल ने समाज सेविका और पीड़िता पर कई आरोप लगाए गए, जिसमें पीड़िता और सावित्री के चरित्र पर भी कई सवाल उठाया गया. नेता संजीव अग्रवाल के खिलाफ गंज थाना में छेड़छाड़ का केस दर्ज है.

विश्वविद्यालय पर फर्जी मार्कशीट बनाने का आरोप:कुछ समय पहले संजीव अग्रवाल ने चर्चित मैट्स यूनिवर्सिटी Mats University और ISBM विश्वविद्यालय ISBM University फर्जी मार्कशीट बनाये जाने की बात को उजागर किया था. जिसको लेकर सरकार से शिकायत किया था और उचित कार्रवाई की भी मांग की थी, लेकिन सरकार की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई थी.

संजीव अग्रवाल ने आरोप लगाते हुए कहा था कि मैट्स विश्वविद्यालय ने विधायक विनय जयसवाल की फर्जी मार्कशीट (Fake mark sheet of MLA Vinay Jaiswal) पैसे लेकर एक महीनें में छापकर दे दी थी. ISBM विश्वविद्यालय ने जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे एक कैदी की DCA की मार्कशीट बैक डेट में छाप दी थी.Congress leader Sanjeev Agarwal was falsely accused of molestation

मीडिया में खुलेआम पीड़िता का नाम को उछाला:सावित्री ने अनुसार, मामला कोर्ट में चलने के बावजूद आरोपी खुलेआम पीड़िता का नाम प्रेस नोट में लिखकर उल्लंघन किया है. सावित्री सामाजिक सेविका हैं. इस बीच उनपर संजीव अग्रवाल अपमानित करने के लिए कई बेबुनियाद आरोप लगाए हैं. जिससे उनके सम्मान को ठेस पहुंची है. इन सब बातों को लेकर सावित्री एसपी ऑफिस में आवेदन दिया है. मामला कोर्ट तक पहुंचाने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details