छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मुख्यमंत्री को कितना संवेदनशील होना चाहिए, भूपेश बघेल इसकी क्लास लें: BJP

संजय श्रीवास्तव ने कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तासीर बन गई है वे लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कुछ भी कमेंट करते रहते हैं. मुख्यमंत्री को कितना संवेदनशील होना चाहिए इसके लिए भूपेश बघेल को क्लास अटेंड करने की जरूरत है.

By

Published : May 6, 2019, 7:25 PM IST

संजय श्रीवास्तव

रायपुर: उत्तर प्रदेश से चुनाव प्रचार कर लौटे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा था. बघेल के आरोपों पर भाजपा ने पलटवार किया है.

संजय श्रीवास्तव ने कहा भूपेश बघेल पर साधा निशाना
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तासीर बन गई है वे लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कुछ भी कमेंट करते रहते हैं. मुख्यमंत्री को कितना संवेदनशील होना चाहिए इसके लिए भूपेश बघेल को क्लास अटेंड करने की जरूरत है.

'मोदी के काम को देख रही है दुनिया'
बीजेपी ने कहा कि मोदी के काम को देश और दुनिया देख रही है लेकिन भूपेश बघेल को अब भी अहसास नहीं हो पा रहा है कि वे प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं. भाजपा ने कहा कि प्रदेश की जनता जल्द ही कम समय मे सीएम बघेल को समझ गई है. आने वाले वक्त में प्रदेश के लोग बघेल को माफ नहीं करेंगे.

भूपेश बघेल ने क्या था
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने चुनावी दौरे से लौटने के बाद कहा था कि नरेंद्र मोदी के मन न राष्ट्र प्रेम है, न त्याग के प्रति सम्मान है, उनके मन में सिर्फ सत्ता का प्रेम है. बघेल ने कहा कि पीएम मोदी कुर्सी पाने के लिए किसी भी स्तर तक जा सकते हैं, वो कितना नीचे गिर सकते हैं इसकी भी कल्पना कोई नहीं कर सकता है. यहीं नहीं बघेल ने कहा कि पीएम मोदी को इलाज की जरूरत है.

मोदी के जाने का वक्त आया है: बघेल
बघेल ने कहा था कि पीएम मोदी के जाने का वक्त आ गया है इसलिए ऐसी बातें कर रहे हैं. पीएम मोदी की हरकतें बहरूपिए की तरह हैं. वे कभी चायवाला बनते हैं, कभी जाति बदल लेते हैं, कभी फकीर बनते हैं और कभी चौकीदार बन जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details