छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूट, आरोपी फरार

By

Published : Aug 2, 2021, 5:50 PM IST

रायपुर में अज्ञात बाइक सवारों ने मोवा अंडर ब्रिज के नीचे स्थित पेट्रोल पंप पर लूट की घटना को अंजाम दिया है. आरोपी पेट्रोल कर्मचारी से 39 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए. पुलिस केस की तफ्तीश में जुट गई है.

पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूट
पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूट

रायपुर:छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दिनदहाड़े लूट की वारदात सामने आई है. अज्ञात बाइक सवारों ने मोवा अंडर ब्रिज के नीचे स्थित साईं बाबा पेट्रोल पंप के कर्मचारी से 39 हजार रुपये लूटे, और फरार हो गया. दिनदहाड़े हुई लूट की इस घटना से राजधानी रायपुर में सनसनी फैल गई है. फिलहाल मौके पर पंडरी पुलिस पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

दो युवकों ने लूट की घटना को दिया अंजाम

अज्ञात आरोपियों द्वारा दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है. वहीं पेट्रोल पंप कर्मचारी का बयान ले रही है. कर्मचारी ने अपने बयान में बताया कि दो युवक बाइक से आए. उसके बाद उन्होंने पेट्रोल डलवाया. पेट्रोल डलवाने के बाद आरोपियों ने बाइक में ऑयल डलवाने की बात कही. जैसे ही कर्मचारी ऑयल का पाउच निकाल रहा था उतने में ही बाइक सवारों ने उसके जेब से नकद 39 हजार रुपये लूट लिए.फिर वह फरार हो गया.

कटघोरा पुलिस ने वाहन चोरी के अंतरराज्यीय गिरोह के 3 सदस्यों को किया गिरफ्तार

घटना सीसीटीवी में हुई कैद

लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी के अलावा बाइक सवार जिस दिशा की ओर भागे हैं, पुलिस वहां के भी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.वहीं इस पूरे मामले में पंडरी थाना प्रभारी याकूब मेमन ने बताया कि पुलिस संदेहियों की पूछताछ में जुट गई है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

दो दिन में दूसरी लूट की घटना

राजधानी रायपुर में दो दिन में दूसरी लूट की वारदात हुई है. इसके पहले रविवार की देर शाम एक बुजुर्ग महिला ने कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर में उन्होंने बताया कि आरोपी ने पता पूछने और भूखा होने का हवाला देकर पहले उसे विश्वास में लिया. उसके बाद जेवर उतरवा लिए और रुमाल में जेवर की जगह पत्थर बांध पोटली बनाकर महिला को देकर भाग गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details