छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

MD सौरभ कुमार ने रायपुर स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट का लिया जायजा

रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के MD सौरभ कुमार ने कार्य योजनाओं का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने काम में तेजी लाने के निर्देश भी दिए हैं.

By

Published : Feb 26, 2020, 10:19 PM IST

Updated : Feb 26, 2020, 11:41 PM IST

Review of Raipur Smart City Project
रायपुर स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट का लिया जायजा

रायपुर: प्रबंध संचालक सौरभ कुमार ने रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा संचालित कार्य योजनाओं का निरीक्षण किया. सौरभ कुमार ने कामों में तेजी लाने और खाली भू-खंडों का पूरा उपयोग करने के निर्देश दिए हैं.

MD सौरभ कुमार ने कार्य योजनाओं का निरीक्षण

इस दौरान सौरभ कुमार के साथ महाप्रबंधक तकनीकी एसके सुंदरानी भी साथ रहे. रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के एमडी सौरभ कुमार ने तकनीकी अधिकारियों के साथ निर्माणाधीन सिटी कोतवाली, ऑक्सीजोन, मोहल्ला क्लीनिक और नरैया तालाब में चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया. स्मार्ट सिटी कोतवाली में कार्यों में तेजी लाने के साथ यहां उपलब्ध पार्किंग सुविधा की जानकारी भी उन्होंने ली.

स्मार्ट सिटी लिमिटेड के एमडी ने नरैया तालाब प्रोजेक्ट का निरीक्षण भी किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि 'तालाब के पानी की सफाई के लिए जरुरी इंतजाम भी किए जाएं. उन्होंने नरैया तालाब से सटे क्षेत्र के खाली भू-खंड की जानकारी भी मांगी है. उन्होंने कहा कि 'जोन के साथ समन्वय कर एकीकृत प्लान तैयार कर व्यवसायिक कॉम्प्लेक्स निर्माण का प्रस्ताव भी प्रस्तुत करें'

अधिकारियों को दिए निर्देश

इस दौरान ऑक्सीजोन प्रोजेक्ट के निरीक्षण के दौरान लाइटिंग, रोड के काम के लिए प्लॉनिंग से संबंधित अधिकारियों को भी निर्देशित किया गया. वहीं मोहल्ला क्लीनिक के सिविल वर्क को 1 महीने में पूरे करने के निर्देश दिए गए हैं.

Last Updated : Feb 26, 2020, 11:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details