छत्तीसगढ़

chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में निकली 299 पदों पर भर्ती

By

Published : May 27, 2022, 1:17 PM IST

छत्तीसगढ़ में 299 पदों पर कस्टमर रिलेशन एग्जीक्यूटिव, रीजनल कोऑर्डिनेटर ऑफिसर सेल्स ट्रेनिंग, जूनियर और सीनियर अकाउंटेंट, कंप्यूटर ऑपरेटर टेली ऑपरेटर, बाइक राइडर जैसे पदों पर भर्तियां की जाएंगी.

Government of Chhattisgarh
छत्तीसगढ़ शासन

रायपुर:जिला के युवाओं के लिए प्राइवेट सेक्टर में रोजगार का सुनहरा अवसर है. जिला रोजगार कार्यालय रायपुर द्वारा 30 मई को प्लेसमेंट कैंप आयोजित किया गया है, जिसमें प्राइवेट सेक्टर के नियोजकों द्वारा भर्ती ली जाएगी. एनआईबीएफ एडुटेक, रोपेन ट्रांसपोर्टेशन सर्विस और कैरियर की पाठशाला रायपुर द्वारा 299 विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली गई है.

यह भी पढ़ें:छत्तीसगढ़ के इस जिले में पैदा होते हैं इंटरनेशनल खिलाड़ी

इन पदों पर की जाएगी भर्ती:प्राइवेट सेक्टर द्वारा 299 पदों पर भर्तियां ली जाएगी. इनमें कस्टमर रिलेशन एग्जीक्यूटिव, रीजनल कोऑर्डिनेटर ऑफिसर सेल्स ट्रेनिंग, जूनियर और सीनियर अकाउंटेंट, कंप्यूटर ऑपरेटर टेली ऑपरेटर, बाइक राइडर जैसे पदों पर भर्तियां की जाएंगी.

30 मई को आयोजित होगा कैंप: जिला रोजगार कार्यालय द्वारा 30 मई को पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर स्थित जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र पर यह प्लेसमेंट कैंप आयोजित किया गया है, इनमें 299 से अधिक पदों पर भर्तियां की जाएंगी.

आवेदन ऐसे करें: इन पदों पर भर्ती के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 12वीं आवश्यक है. इसके साथ ही डिप्लोमा और ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन के आवेदक भी इस भर्ती पर आवेदन कर सकते हैं. जिला रोजगार कार्यालय के अधिकारियों ने बताया कि इन पदों पर योग्य और इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि पर कार्यालय पर उपस्थित होकर इंटरव्यू की प्रक्रिया में सीधे भाग ले सकते हैं. आवेदकों को इंटरव्यू के दौरान अपने शैक्षणिक प्रमाण पत्र के साथ उपस्थित होना होगा.

7000 से 25000 मासिक वेतन:रायपुर जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र के अधिकारियों ने बताया कि इन पदों पर भर्ती होने वाले लोगों को न्यूनतम 7000 रुपए से 25000 रुपए मासिक वेतन दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details