छत्तीसगढ़

chhattisgarh

अजीत जोगी का हाल जानने अस्पताल पहुंचे मंत्री रविंद्र चौबे और कवासी लखमा

By

Published : May 11, 2020, 11:28 PM IST

Updated : May 11, 2020, 11:45 PM IST

सोमवार को कृषि मंत्री रविंद्र चौबे और आबकारी मंत्री कवासी लखमा अजीत जोगी का हाल जानने पहुंचे.

ajit jogi in hospital
अजीत जोगी का हाल जानने अस्पलात पहुंचे मंत्री रविंद्र और कवासी लखमा

रायपुर: छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जोगी) के सुप्रीमो अजीत जोगी इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं. जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. इसी बीच सोमवार को कृषि मंत्री रविंद्र चौबे और आबकारी मंत्री कवासी लखमा उन्हें देखने अस्पताल पहुंचे और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.

उन्होंने अस्पताल में जोगी के परिजनों से मुलाकात की और अजीत जोगी का हालचाल जाना. साथ ही डॉक्टरों से जोगी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. इसके पहले जोगी को देखने विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, राज्यपाल अनसुइया उइके और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल सहित तमाम नेता और मंत्री अस्पताल जा चुके हैं.

सीएम भूपेश ने भी जाना हाल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी अमित जोगी को फोन कर उनके पिता अजीत जोगी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है. इसके अलावा देश के अन्य राज्यों से भी अजीत जोगी का हालचाल जानने कई नेता-मंत्री उनके बेटे अमित जोगी को फोन कर चुके हैं.

पढ़ें- कोमा में हैं अजीत जोगी, स्थिति में कोई सुधार नहीं

चिंताजनक है स्थिति

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी को हार्ट अटैक आने के बाद 9 मई को देवेंद्र नगर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिस समय उन्हें हार्ट अटैक आया, तब वे गंगा इमली खा रहे थे. जिससे उनकी सांस नली में बीज फंस गया, जिसे डॉक्टरों ने निकाल लिया है. वहीं अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद रविवार को वे कोमा में चले गए. फिलहाल उनकी हालत काफी चिंताजनक बनी हुई है.

Last Updated : May 11, 2020, 11:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details