छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

अपने कार्यकर्ताओं और दलालों को राशन दुकानें देने के लिए रद्द किए जा रहे हैं आवंटन : बीजेपी

बीजेपी का कहना है कि, 'भाजपा सरकार ने इतने सालों में छत्तीसगढ़ में पीडीएस सिस्टम को सुधारा है और यहां के पीडीएस सिस्टम को देश का सबसे बेहतर सिस्टम बनाकर पेश किया है इसे सरकार बदलना चाह रही है'

By

Published : Jun 3, 2019, 9:52 PM IST

गौरीशंकर श्रीवास

रायपुर: प्रदेश की सभी राशन दुकानों का आवंटन रद्द करने के फैसले को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. भाजपा पदाधिकारियों का कहा है कि, 'प्रदेश की साढ़े 12 हजार राशन दुकानों का आवंटन निरस्त करने का असर पीडीएस सिस्टम में पड़ेगा'.

राशन दुकानों का आवंटन रद्द

बीजेपी का कहना है कि, 'भाजपा सरकार ने इतने सालों में छत्तीसगढ़ में पीडीएस सिस्टम को सुधारा है और यहां के पीडीएस सिस्टम को देश का सबसे बेहतर सिस्टम बनाकर पेश किया है इसे सरकार बदलना चाह रही है'. बीजेपी ने नए सिरे से राशन दुकानों के आवंटन में धांधली होने का भी आरोप लगाया है.

षड़यंत्र करने में लगी है कांग्रेस
भाजपा प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास ने कहा कि, 'लोकसभा चुनाव में मिली बड़ी हार के बहाने अब राशन दुकानों को बदलने का काम किया जा रहा है. राशन दुकान संचालकों पर प्रमाणित तौर पर कोई आरोप नहीं साबित हुए हैं, अपने कार्यकर्ताओं को और दलालों को राशन दुकान देने के लिए ये लोग काफी समय से षड़यंत्र में लगे हुए हैं'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details