छत्तीसगढ़

chhattisgarh

'कांग्रेस के पास चुनाव के पहले झीरम के सबूत थे, शराबबंदी के लिए योजना थी, लेकिन अब कुछ नहीं'

By

Published : Jul 5, 2020, 4:11 PM IST

छत्तीसगढ़ बीजेपी भूपेश सरकार पर उनके किए वादों को लेकर लगातार हमलावर है. रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि 'सरकार ने अपने किए किसी वादे को पूरा नहीं किया. सरकार में आने से पहले सरकार ने बड़े-बड़े वादे किए थे, लेकिन अब सरकार को डेढ़ साल होने को है, लेकिन किसी वादे को पूरा नहीं किया है'.

raman-target-on-baghel-government
रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर बोला हमला

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजनीति बघेल सरकार के किए वादों को लेकर गरमाई हुई है. छत्तीसगढ़ बीजेपी भूपेश सरकार को उनके किए वादों को लेकर लगातार हमलावर है. पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भी भूपेश सरकार पर हमला बोला है. रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि 'सरकार ने अपने किए किसी वादे को पूरा नहीं किया. सरकार में आने से पहले सरकार ने बड़े-बड़े वादे किए थे, लेकिन अब सरकार को डेढ़ साल होने को है, लेकिन किसी वादे को पूरा नहीं किया'.

रमन ने ट्वीट कर लिखा है कि 'चुनाव से पहले कांग्रेस के पास झीरम के सबूत थे, बेरोजगारों के लिए रोजगार का ब्लू प्रिंट था, शराबबंदी के लिए योजना थी, रोजगार भत्ते के लिए पैसे थे, किसानों को 2500 समर्थन मूल्य देने के लिए पैसे थे, लेकिन जब से सरकार में आए हैं, तब से इनमें से अब इनके पास कुछ नहीं है'.

'चुनाव से पहले कांग्रेस के पास ये सब था'

  • झीरम के सबूत थे
  • रोजगार के लिए ब्लू प्रिंट था
  • शराबबंदी के लिए योजना थी
  • रोजगार भत्ते के लिए पैसे थे
  • ₹2500 समर्थन मूल्य देने के पैसे थे
  • जब से सरकार में आये हैं, तब से इनमें से कुछ नहीं है.

खजाना खाली होने के बयान पर हुआ बवाल

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को पत्रकारों से चर्चा के दौरान सरकारी भर्तियों को लेकर खजाना खाली होने का बयान दिया था, जिसपर रमन सिंह ने निशाना साधा है. बीजेपी ने भूपेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जब वादों को निभाना नहीं था, तो चुनाव के पहले फिर क्यों वादे किए थे, अब अपने वादों से सरकार मुकर रही है. अब कांग्रेस सरकार ने डेढ़ साल में ही प्रदेश के खजाने को खाली कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details