छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 6, 2023, 8:07 AM IST

Updated : Dec 6, 2023, 8:12 AM IST

ETV Bharat / state

छत्तीसगढ़ में सीएम घोषणा से पहले रमन सिंह हुए एक्टिव, अधिकारियों को दी बड़ी चेतावनी, कहा- इन फाइलों को हाथ भी ना लगाएं

Raman Singh warned officials भाजपा उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ के प्रशासनिक अधिकारियों को अपने अधिकारों को गलत इस्तेमाल ना करने की समझाइश दी है.

Raman Singh warned officials
रमन सिंह की अधिकारियों को चेतावनी

रायपुर: 3 दिसंबर को छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद भारतीय जनता पार्टी को स्पष्ट बहुमत मिल चुका है और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपना इस्तीफा राज्यपाल को सौंप चुके हैं. नई सरकार और नए सीएम की कवायद तेज हो गई है. बीती रात दिल्ली में देर रात तक भाजपा नेताओं की बैठक चली. इस बैठक में शामिल होने छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव भी दिल्ली में है. बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ को अपना नया सीएम जल्द मिल जाएगा.

छत्तीसगढ़ में कौन बनेगा सीएम: छत्तीसगढ़ में सीएम की घोषणा अब तक नहीं हुई है. भाजपा नेता नए सीएम पर मंथन कर रहे हैं. कई नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं. इनमें रमन सिंह, अरुण साव, ओपी चौधरी, विष्णुदेव साय की चर्चा है. भाजपा की महिला नेताओं में आदिवासी महिला नेता रेणुका सिंह और लता उसेंडी का नाम जोर शोर से उठ रहे हैं. इस सब चर्चाओं के बीच रमन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. जो काफी वायरल हो रहा है. Chhattisgarh CM

रमन सिंह की अधिकारियों को चेतावनी: पूर्व सीएम रमन सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा है-आज कुछ सूत्रों से मुझे यह जानकारी मिली है कि प्रदेश के कुछ अधिकारी महत्त्वपूर्ण फाइलों में बैक डेट लिखकर स्वीकृत कर रहे हैं जो पूरी तरह अनुचित है. मैं ऐसे सभी अधिकारियों को बताना चाहता हूं कि आप प्रशासनिक व्यवस्था के हिस्से हैं और जब तक प्रदेश में नई सरकार का गठन नहीं होता तब तक ऐसे किसी भी प्रकार के अनुचित कार्य करने से आप सभी को बचना चाहिए.

विजय बघेल ने भूपेश बघेल पर लगाया आचार संहिता उल्लंघन का आरोप, छत्तीसगढ़ चुनाव आयोग से की शिकायत
छत्तीसगढ़ चुनाव का रोचक पहलू, इस जनरल सीट पर आदिवासी उम्मीदवार बनता है विजेता, जानिए क्या है वजह ?
छत्तीसगढ़ में योगी मॉडल, बीजेपी की सत्ता में वापसी पर रायपुर में बुलडोजर की एंट्री, अवैध चौपाटी को हटाया गया
Last Updated : Dec 6, 2023, 8:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details